logo-image
लोकसभा चुनाव

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने पहनी क्रिकेट बॉल जैसी लेदर ड्रेस, राजकुमार राव भी हो गए इम्प्रैस

हाल में जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का प्रमोशन करने एक इवेंट में शामिल हुई थीं.

Updated on: 10 May 2024, 06:09 AM

नई दिल्ली:

Janhvi Kapoor Dress: राजकुमार राव अपनी आने वाली फिल्म 'श्रीकांत' (Shrikanth) के रिलीज होने से पहले ही तारीफें बटोर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने पहले ही एक अन्य प्रोजेक्ट, 'मिस्टर एंड मिसेज माही' (Mr And Mrs Mahi) का प्रचार शुरू कर दिया है. प्रमोशन में उनके साथ लीड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर भी नजर आईं. जान्हवी ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक खास किस्म की ड्रेस पहनी थी. उन्होंने उर्फी जावेद की तरह क्रिकेट बॉल से इंस्पायर आउटफिट चुना जिसमें वो बला सी खूबसूरत लग रही थीं. राजकुमार ने फोटोग्राफरों को जान्हवी कपूर की ड्रेस दिखा पर फोकस करने के लिए इशारा किया. 

लेदर रेड ड्रेस में दिखीं जान्हवी
राजकुमार राव और जान्हवी कपूर मुंबई में अपनी रोमांटिक स्पोर्ट्स-ड्रामा का प्रमोशन कर रहे थे. यहां पैपराजी ने दोनों को स्पॉट किया. राजकुमार ने बेज रंग का ब्लेज़र और मैचिंग पैंट पहना हुआ था. वहीं जान्हवी फिल्म प्रमोशन के लिए काफी डेडिकेटेड दिखीं. उन्होंने खास क्रिकेट बॉल से इंस्पायर लेदर रेड ड्रेस पहनी थी. इस कट-आउट ड्रेस में दीवा काफी ग्लैमरस दिख रही थीं. उनके बैकसाइड पर क्रिकेट गेंदें लगी हुई थीं. जैसे ही जान्हवी ने अपनी पीठ घुमाई तो राजकुमार ने उनकी ड्रेस पर लगे बॉल्स की तरफ इशारा किया. इवेंट में उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक कीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया पर फैंस जान्हवी कपूर की इस ड्रेस की तुलना उर्फी जावेद के फैशन सेन्स से कर रहे हैं. अधिकतर लोगों को जान्हवी का ये अंदाज पसंद आया. जान्हवी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव जल्द ही धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में साथ नजर आएंगे.  ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए एक ट्रिब्यूट जैसी है. फिल्म धोनी की विरासत का भी सम्मान करेगी. हाल में फिल्म के नये पोस्टर रिलीज किए गए थे. मिस्टर और मिसेज माही 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.