logo-image

तो इस वजह से Fighter के ट्रेलर लॉन्च पर नहीं आईं दीपिका पादुकोण, डायरेक्टर संग नहीं हुआ झगड़ा

Fighter Trailer Out: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म फाइटर का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. इसमें भारत-पाकिस्तान के बीच खतरनाक जंग होती नजर आ रही है.

Updated on: 15 Jan 2024, 04:29 PM

नई दिल्ली:

Deepika Padukone Skip Fighter Trailer: बॉलीवुड की अपकमिंग एक्शन-पैक्ड फिल्म फाइटर (Fighter) का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म में हैंडसम हंक हीरो ऋतिक रोशन लीड रोल प्ले कर रहे हैं. उनके साथ 80के दशक के दिग्गज अभिनेता अनल कपूर हैं. फिल्म की कहानी, एक्शन और म्यूजिक शानदार है. ट्रेलर ने ही लोगों के होश उड़ा दिए हैं. हालांकि, इस बीच खबर ये है कि इस फिल्म की लीड हीरोइन दीपिका पादुकोण ट्रेलर लॉन्च इवेंट का हिस्सा नहीं बनी थीं. ऐसे में दीपिका पादुकोण और फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के बीच अनबन की अटकलें लग रही थीं. हालांकि, खुद एक्ट्रेस ने ट्रेलर लॉन्च का हिस्सा न बनने की वजह बताकर अफवाहें पर लगाम लगा दी है.  

दीपिका पादुकोण ने इस्टा हैंडल स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया हैं. उन्होंने बताया कि वह बीमार हैं. तबियत खराब होने की वजह से वह फाइटर के शानदार ट्रेलर लॉन्च का हिस्सा नहीं बन पाई हैं. एक्ट्रेस ने पूरी टीम को बधाई दी. एक्ट्रेस की इस पोस्ट से मीडिया में चल रही अफवाहें खत्म हो गई हैं. पहले कहा जा रहा था दीपिका और फाइटर डायरेक्टर के बीच कुछ अनबन चल रही थीं. ऐसे में एक्ट्रेस ट्रेलर लॉन्च पर नहीं जाएंगी. खैर फैंस दीपिका को जल्द ठीक होने की शुभाकामनाएं भेज रहे हैं. 

फाइटर नए साल की सबसे अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म का दमदार ट्रेलर आज 15 जनवरी को रिलीज किया जा चुका हैं. इसकी कहानी इंडियन एयर फोर्स पर आतंकी हमले से जुड़ी है. उरी और पुलवामा हमले के बाद इसे भारत पर सबसे बड़ा आतंकी हमला बताया जा रहा है. फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया की भूमिका निभा रहे हैं. दीपिका पादुकोण स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी बनी हैं. दोनों के बीच लव-एंगल है लेकिन सबसे ज्यादा ये फिल्म देश के लिए जान देने वाले भारतीय वायुसेना अफसरों की कहानी है. 

फिल्म में अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह बने हैं और अपनी स्क्रीन प्रेजेंस से सबका मन मोह लेते हैं. उन्हें रॉकी के नाम से जाना जाता है. वहीं करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख सपोर्टिव हैं. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फाइटर गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.