logo-image

Crew Box Office: पहले दिन क्रू ने कमाए इतने करोड़, करीना-तब्बू और कृति की तिकड़ी ने मचाया धमाल

Crew Star Cast: सोशल मीडिया पर क्रू को जबरदस्त रिव्यू मिले हैं. फिल्म में करीना, तब्बू और कृति कोहिनूर एयरलाइंस के लिए फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में काम करती हैं.

Updated on: 30 Mar 2024, 04:56 PM

नई दिल्ली:

Crew Box Office: बॉलीवुड में अब फीमेल लीड फिल्म को भी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. कल शुक्रवार को रिलीज हुई करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन-स्टारर क्रू दर्शकों को पसंद आई है. फिल्म में तीनों एक्ट्रेसेस ने कोहिनूर एयरलाइंस के लिए फ्लाइट अटेंडेंट का रोल प्ले किया है. कॉमेडी और मसाला से भरी क्रू का पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. क्रू ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है. शनिवार को, निर्माताओं ने फिल्म के आधिकारिक शुरुआती दिन के आंकड़े साझा किए हैं. क्रू ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन में 20.07 करोड़ की कमाई की है. ऐसा करके क्रू पहले दिन बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फीमेल लीड हिंदी फिल्म बन गई है. 

भारत में क्रू ने कमाए इतने करोड़
शनिवार को क्रू के निर्माताओं में से एक एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉक्स ऑफिस अपडेट साझा किया है. एकता कपूर ने कैप्शन में लिखा: “मेरे लिए@तीसरी बार बेबो ने ऐसा किया है! #उड़तापंजाब #वीरेदीवेडिंग और अब #क्रू'' भारत में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म ने 10 करोड़ का कलेक्शन किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

करीना कपूर ने जताया आभार
इस बीच, करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "राउंड 2 @rheakapoor, @ektarkapoor और मेरे साथ... जो वीरे दी वेडिंग से शुरू हुआ और अब CREW (रेड हार्ट इमोटिकॉन्स) के साथ जारी है. इन प्यारी महिलाओं के साथ जुड़कर बहुत भाग्यशाली हूं @kritisanon , @tabutiful और अद्भुत @rajoosworld हमें यह मिल गया!"

कलेक्शन देख खुश हुईं कृति सेनन
कृति ने भी फिल्म से जुड़े वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस आंकड़े साझा किए और लिखा: "ऐतिहासिक! हम अपने क्रू के लिए प्यार से अभिभूत हैं! वर्ल्ड वाइड हिंदी सिनेमा के इतिहास में ये सबसे बड़ी फीमेल सेंट्रिक ओपनर बन गई है! क्रू सिनेमाघरों में रिलीज है!"

क्रू में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन के अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी हैं. फिल्म को राजेश ए कृष्णन ने डायरेक्ट किया है.क्रू के सह-निर्माता एकता कपूर और रिया कपूर हैं.