logo-image

Crew Box Office: मात्र 10 दिन में सुपरहिट हो गई क्रू, करीना-कृति तब्बू की तिकड़ी ने मचाया धमाल

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर क्रू एक फीमेल लीड फिल्म है. इसमें तीन महिलाओं की कहानी है जो एक एयरलाइन एजेंसी के लिए काम करती हैं.

Updated on: 08 Apr 2024, 08:26 AM

नई दिल्ली:

Crew Box Office Collection Day 10: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की क्रू बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही हैं. फिल्म रिलीज के 10 दिन बाद भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है. राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन में बनी इस कॉमेडी-ड्रामा ने दूसरे हफ्ते में अपनी रफ्तार कायम रखी है. फिल्म का टोटल कलेक्शन बजट से ऊपर चला गया है. फिल्म का 10वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है.  Sacnilk.com की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, क्रू ने अब अपने दूसरे रविवार को 5.4 करोड़ का कलेक्शन किया है. ऐसे में क्रू अब धीरे-धीरे भारत में बॉक्स ऑफिस पर 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही है. वहीं वर्ल्ड-वाइड ये 150 करोड़ का भी आंकड़ा पार कर चुकी है. 

घरेलू बॉक्स पर की इतनी कमाई
पहले हफ़्ते तक क्रू ने 43.75 करोड़ का कलेक्शन किया था. 8वें दिन फ़िल्म ने 3.75 करोड़ कमाए. नौंवे दिन फिल्म ने जहां 5.25 करोड़ की बढ़ोत्तरी की थी. वहीं रिलीज के 10वें दिन इसकी कमाई में 5.4 करोड़ की वृद्धि देखी गई. तो, शुरुआती अनुमान के मुताबिक फिल्म ने अब 58.15 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर क्रू 60 करोड़ का आंकड़ा पार करने को तैयार हैं. ऐसे में हम कह सकते हैं कि ये अपना बजट निकालने में कामयाब हो गई है.  रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि क्रू के पास दूसरे रविवार को 21.57% हिंदी ऑक्यूपेंसी थी.

फिल्म ने वर्ल्ड-वाइड भी मचाया धमाल
करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टारर क्रू एक फीमेल लीड फिल्म है. इसमें तीन महिलाओं की कहानी है जो एक एयरलाइन एजेंसी के लिए काम करती हैं. फिल्म में कॉमेडी, रोमांच और सस्पेंस कूट-कूटकर भरा है. साथ में करीना, कृति और तब्बू का ग्लैमर भी दर्शकों को खींचने में कामयाब रहा है. फिल्म ने न सिर्फ भारत में बल्कि दुनियाभर में अब तक 150 करोड़ से ज्यादा कमाए हैं.

फिल्म में दिलजीत दोसांझ, कपिल शर्मा, सास्वता चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी हैं. एकता कपूर और रिया कपूर के सहयोग में बनी ये फीमेल स्टारर फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म मात्र 60 करोड़ के बजट में बनी है. इसे बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत बनाया गया है.