logo-image

Ravi Tandon Chowk: जुहू में बना रवीना टंडन के पिता के नाम पर चौक, एक्ट्रेस ने किया अनावरण

रवीना टंडन ने शुक्रवार को समारोह से तस्वीरों और वीडियो की एक श्रृंखला शेयर की, जहां उन्होंने जुहू में अपने दिवंगत पिता रवि टंडन के नाम पर एक चौक का अनावरण किया.

Updated on: 17 Feb 2024, 05:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने 16 फरवरी को मुंबई के जुहू इलाके में एक चौराहे का अनावरण किया, जिसका नाम उनके दिवंगत पिता और फिल्म निर्माता रवि टंडन के नाम पर रखा गया है. समारोह में रवीना अपनी बेटी राशा और मां वीना टंडन के साथ मौजूद थीं. समारोह में रवीना ने अपने पिता को भी याद किया और कहा कि आज हम न केवल मेरे पिता की जयंती मना रहे हैं, बल्कि सिनेमा की दुनिया में उनकी स्थायी विरासत का भी जश्न मना रहे हैं. श्री रवि टंडन चौक का समर्पण फिल्म निर्माण के प्रति उनके जुनून, समर्पण और प्रेम का प्रमाण है.

रवीना के पिता रवि टंडन के नाम पर बना चौक

आगे एक्ट्रेस ने कहा कि यह हमारे परिवार के लिए गर्व का पल है, और मैं उन सभी का तहे दिल से आभारी हूं जिन्होंने उनकी स्मृति का समर्थन और सम्मान किया है. एक्ट्रेस ने समारोह से कई तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए. रवीना के पिता रवि टंडन का 11 फरवरी, 2022 को निधन हो गया. उन्हें खेल खेल में, मजबूर, अनहोनी, खुद्दार और जिंदगी सहित कई लोकप्रिय फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता था. पिछले साल, अपने पिता के जन्मदिन पर उन्होंने एक वीडियो साझा किया था जिसमें उनके पिता के साथ उनकी कई तस्वीरें थीं.

वेलकम टू द जंगल में नजर आएंगी रवीना टंडन 

साल 2022 में रवि टंडन की मृत्यु के बाद, रवीना ने इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक नोट लिखा और लिखा, ''तुम हमेशा मेरे साथ चलोगे, मैं हमेशा तुम्हारी रहूंगी, मैं तुम्हें कभी जाने नहीं दूंगी. लव यू पापा. इस बीच, काम के मोर्चे पर, रवीना को आखिरी बार कर्मा कॉलिंग में देखा गया था, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है. वह अगली बार अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू द जंगल में नजर आएंगी. मल्टी-स्टारर एक्शन एडवेंचर कॉमेडी फ्लिक में संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज और दिशा पटानी हैं.