logo-image

Cannes 2023: मर्मेड लुक में महफिल लूट ले गईं उर्वशी रौतेला, Blue Lips पर टिकी सबकी नजरें

बॉलीवुड दीवा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक और कान्स लुक छा गया है.

Updated on: 19 May 2023, 10:18 AM

नई दिल्ली:

Urvashi Rautela Cannes Look: बॉलीवुड दीवा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का एक और कान्स लुक छा गया है. उर्वशी के मर्मेड कान्स लुक को देख हर कोई दंग रह गया. खासतौर पर ब्लू और व्हाइट गाउन में उर्वशी किसी एकदम बार्बी डॉल लग रही हैं. हालांकि, आउटफिट से ज्यादा उनके ब्लू लिप्स पर सबकी नजरें ठहर गई थीं. उर्वशी के ब्लू लिप्स लुक को देख फैंस को ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की भी याद आ गई. सोशल मीडिया पर उर्वशी के कान्स लुक की फोटोज वायरल हो रही हैं. 

'76वें कान फिल्म फेस्टिवल 2023' में उर्वशी रौतेला ने अपने अलग-अलग तरह के लुक्स दिखाए हैं. इस बार एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर डीपनेक ऑफ शोल्डर व्हाइट और ब्लू कलर के सैटिन गाउन में नजर आईं. इस लुक को एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप से पार्टी टच दिया था. हेयर स्टाइल की बात करें तो उर्वशी ने हाई बन बनाया हुआ था. ड्रेस के साथ उन्होंने मैचिंग जूलरी पेयर की थी. हाथ में एक मिनी हैंडबैग लिए एक्ट्र्रेस पैपराजी को पोज देते दिखीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The V.o.g.u.e Lifestyle (@im_so_v.o.g.u.e)

फैंस को आई ऐश्वर्या की याद
हालांकि, सबसे ज्यादा यूनिक उनके ब्लू लिप्स थे जिस पर सबकी नजरें ठहर गई थीं. उर्वशी का ये अंदाज देख फैंस को ऐश्वर्या राय बच्चन के 2016 वाले कान्स लुक की याद आ गई थी. ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स उर्वशी को इस लुक को ऐश्वर्या से इंस्पायर और कॉपी बताने लगे थे. 

'इंडियाना जोन्स एंड द डायल ऑफ डेस्टिनी' की स्क्रीनिंग में उर्वशी का ये लुक काफी पॉपुलर रहा. इससे पहले उर्वशी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के इवेंट में अपने पिंक गाउन लुक से फैंस को इम्प्रेस किया था. इस लुक में भी उर्वशी का कार्टियर एलिगेटर नेकपीस काफी चर्चा में रहा है. 

इसी इवेंट में बॉलीवुड की एक और दीवा ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी शिरकत की थी. ऐश्वर्या ने सिल्वर हुडेड गाउन पहना था जिसमें वो काफी बोल्ड दिख रही थीं.