logo-image

Urvashi Rautela Cannes Look: कान्स में उर्वशी ने पहना ग्रीन फेदर गाउन, यूजर्स ने 'तोता' कहकर उड़ाया मजाक

बॉलीवुड दीवा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का लेटेस्ट कान्स लुक काफी इम्प्रेसिव है.

Updated on: 24 May 2023, 08:33 PM

नई दिल्ली:

Urvashi Rautela Cannes Look: बॉलीवुड दीवा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का लेटेस्ट कान्स लुक काफी इम्प्रेसिव है. ग्रीन कलर के फेदर आउटफिट में उर्वशी का ग्लैमरस देख फैंस दंग रह गए हैं. इस नये अवतार में भी एक्ट्रेस की खूबसूरती और अदाएं कमाल की हैं. कान्स के रेड कार्पेट पर उर्वशी अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करते दिखीं. सातवें दिन उर्वशी ने अपने लुक में और एक्सपेरिमेंट किए थे. उन्होंने एनवायरमेंट को डेडिडेकेट किया हुआ ग्रीन फेदर गाउन पहना था. एक्ट्रेस का चौथा लुक देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

सोमवार 22 मई को उर्वशी रौतेला ग्रीन कलर के हेवी फेदर गाउन में रेड कार्पेट पर उतरी थीं. उर्वशी का ये आउटफिट फैशन डिजाइनर Ziad Nakad के स्प्रिंग समर 2023 कचुअर कलेक्‍शन से था. गाउन के चारों तरफ हरे रंग के फेदर (पंख) लगे नजर आ रहे हैं.  इस लुक को एक्ट्रेस ने सिल्वर जूलरी से कंप्लीट किया था. हैवी पार्टी मेकअप और मिलियन डॉलर स्माइल में उर्वशी बला सी खूबसूरत लग रही थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

गाउन के अलावा उर्वशी के सिर पर मैचिंग फेदर कैप भी काफी यूनिक है. एक्ट्रेस अपने इस ड्रेस को खूब फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर उर्वशी के फैंस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया है. इंस्टाग्राम पर यूजर्स ने उर्वशी के इस लुक की तुलना पोकेमोन और हरे तोते तक से कर डाली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

इंस्टाग्राम पर उर्वशी ने अपने इस लुक की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. इस फोटो पर एक यूजर ने उन्हें जटायु कहकर मजाक उड़ाया. वहीं एक और यूजर ने लिखा है, 'बकरे से बच के रहना..' एक यूजर ने लिखा- पंछी बनी उड़ती फिरूं मस्त गगन में...'

उर्वशी रौतेला लगातार तीसरे दिन कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेर रही हैं. एक्ट्रेस के सभी कान्स लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. खासतौर पर पिंक गाउन में उर्वशी का क्रोकोडाइल नेकलेस भी काफी चर्चा में रहा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

76वें कांस फिल्म फेस्टिवल में उर्वशी के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए हैं. ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन से लेकर सारा अली खान, ईशा गुप्ता, मानुषी छिल्लर और उर्वशी रौतेला समेत तमाम सेलिब्रिटीज का रेड कारपेट लुक देखने को मिला.