logo-image

Cannes 2023 : सपना चौधरी ने फ्रॉक के साथ ओढ़ी चुनरी, रेड कारपेट पर दिखा ये अंदाज

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक शानदार एक्ट्रेस हैं. उनका अंदाज फैंस का दिल हर बार जीत लेता है. हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी कान्स 2023 के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रही. सपना के दूसरे लुक ने भी लोगों का ध्यान खींच लिया है.

Updated on: 21 May 2023, 03:29 PM

नई दिल्ली :

Cannes Film Festival 2023 : सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक शानदार एक्ट्रेस हैं. उनका अंदाज फैंस का दिल हर बार जीत लेता है. हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी कान्स 2023 के रेड कारपेट पर अपना जलवा बिखेरने में कामयाब रही. सपना के दूसरे लुक ने भी लोगों का ध्यान खींच लिया है. दरअसल, सपना ने दूसरी बार व्हाइट शॉर्ट फ्रॉक वियर की, जिसके साथ उन्होंने मैचिंग चुनरी ओढ़ी. उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए इसे मैचिंग हील्स के साथ पेयर किया और अपने सेंटर पार्टिंग बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था. इसके अलावा उनका मिनिमल मेकअप भी देखने लायक था. 

 कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने वाली पहली रीजनल आर्टिस्ट -

आपको बता दें कि फैंस को एक्ट्रेस का लुक काफी पसंद आया है. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. इससे पहले भी सपना अपने लुक से फैंस का दिल जीत चुकी हैं. जानकारी के लिए बता दें, उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस के 10वें सीजन में भी हिस्सा लिया था और कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने वाली पहली रीजनल आर्टिस्ट हैं. वो एयर फ्रांस के सहयोग से रेड कार्पेट पर चलने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस भी हैं.

रेड कार्पेट पर फर्स्ट अपीयरेंस -

बता दें कि कान्स रेड कार्पेट पर अपनी पहली अपीयरेंस के लिए सपना ने पिंक स्टोन-एम्बेलिश्ड गाउन पहना था. उन्होंने अपने बालों को टाइट बन में बांध रखा था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था कि, 'कान्स 2023 में डेब्यू.

सपने वाकई सच हो जाते हैं. यह पसीने, बलिदान और दृढ़ संकल्प से भरी एक लंबी यात्रा रही है, लेकिन यह सब इसके लायक है. इसे संभव बनाने वाले सभी को धन्यवाद. साथ ही, मैं @airfrance के सहयोग से रेड कार्पेट पर चलने को लेकर बेहद रोमांचित हूं.'

यह भी पढ़ें : Diana Penty Cannes Look : डायना की ब्लैक ब्यूटी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, वायरल हुई फोटोज