logo-image
लोकसभा चुनाव

कल्कि 2898 AD में अपने लुक को लेकर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, यूजर्स बोले- गरीबों की ज़ेंडया

जब से कल कल्कि 2898 AD का नया पोस्टर जारी हुआ है, तब से नेटिज़न्स दीपिका पादुकोण के लुक पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और ड्यून में ज़ेंडया के साथ उनकी तुलना कर रहे हैं.

Updated on: 28 Apr 2024, 07:06 PM

नई दिल्ली:

डायरेक्टर नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 AD इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. मेकर्स ने शनिवार को फिल्म के ताजा पोस्टर के साथ महाकाव्य की नई रिलीज तारीख का खुलासा कर दिया है. इस फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी हैं. जिसके तुरंत बाद, पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. कई यूजर्स ने दीपिका के लुक की तुलना ड्यून में एक्ट्रेस ज़ेंडया से की. पोस्टर में दीपिका भूरे रंग के आउटफिट में खुले छोटे बालों में नजर आ रही हैं. 

कल्कि में अपने लुक को लेकर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण

कल्कि 2898 AD के पोस्टर पर कमेंट्स करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया कि दीपिका का किरदार ड्यून के ज़ेंडया के किरदार जैसा क्यों दिख रहा है? एक अन्य ने लिखा, "दीपिका ड्यून से ज़ेंडया वाइब दे रही हैं. एक ने लिखा, गरीबों की ज़ेंडया. एक फैन ने विज्ञान-फाई महाकाव्य से दीपिका के लुक को पोस्ट किया, जिस पर एक यूजर लिखा, पहला व्यक्ति ज़ेंडया है, कृपया दीपिका नहीं! दूसरे ने कहा, कल्कि पोस्टर में दीपिका का ज़ेंडायाफिकेशन.

 

फिल्म कल्कि 2898 एडी के बारे में अधिक जानकारी

कल्कि 2898 एडी में प्रभास, अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म अब 27 जून को रिलीज होगी. नए पोस्टर में दीपिका, प्रभास और अमिताभ एक-दूसरे के साथ खड़े थे, जिससे ऐसा लग रहा था जैसे विशाल रेगिस्तान जैसा माहौल हो. कैप्शन में लिखा है, ''बेहतर कल के लिए सभी ताकतें 𝟐𝟕-𝟎𝟔-𝟐𝟎𝟐𝟒 पर एक साथ आती हैं. इससे पहले, नाग अश्विन ने गुड़गांव में सिनैप्स 2024 कार्यक्रम में फिल्म के पीछे की प्रेरणा के बारे में बात की थी और कहा था कि फिल्म महाभारत से शुरू होती है और 2898 ईस्वी में समाप्त होती है. इसका समय 6000 वर्ष है. हमने दुनिया बनाने की कोशिश की, यह कल्पना करते हुए कि वे कैसी होंगी, साथ ही इसे भारतीय बनाए रखा, और इसे ब्लेड रनर जैसा नहीं बनाने की कोशिश की है.