logo-image
लोकसभा चुनाव

Bobby Deol Birthday Party: फैंस ने धमाकेदार अंदाज में मनाया बॉबी देओल का बर्थडे, Jamal Kudu केक ने लूटी महफिल

Bobby Deol Birthday: बॉबी देओल आज 27 जनवरी को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. फैंस ने उन्हें धमाकेदार सरप्राइज दिया.

Updated on: 27 Jan 2024, 04:38 PM

नई दिल्ली:

Bobby Deol Birthday Party: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल का स्टारडम सातवें आसमान पर है. एक्टर अब लॉर्ड बॉबी कहे जाते हैं. उन्होंने एनिमल में अपनी धुआंदार परफॉर्मेंस से सबके होश उड़ा दिए थे. आज 27 जनवरी को बॉबी देओल का जन्मदिन है. इस मौके पर एक्टर को फैंस की तरफ से शानदार सरप्राइज मिले हैं. इसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं.  यहां फैंस ने बॉबी के लिए 5 मंजिल केक बनवाया, एक बहुत बड़ी फूलों माला पहनगाई और कुछ फीमेल फैंस ने एक्टर पर किसेज की बौछार भी कर दी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बॉबी देओल के लिए आज का दिन खास है क्योंकि वो 55 साल के हो गए हैं. इंटरनेट पर एक्टर को भर-भरकर बर्थडे विशेज मिल रही हैं. पूरा सोशल मीडिया पर बॉबी देओल के लिए जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाओं से भरा हुआ है.संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल की रिलीज के बाद से बॉबी शहर में चर्चा का विषय बन गए हैं. उनकी पॉपुलैरिटी नई ऊंचाइयों पर पहुंच गई है. इस विशेष अवसर पर, पैपराजी और फैंस ने एक भव्य माला और एक शानदार 5-मंजिला केक के साथ उनका जन्मदिन मनाया. 

बॉबी के घर के बाहर ही ये बर्थडे सेलिब्रेशन किया गया था. वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक्टर ने हल्के नीले रंग की पैंट, जिपर जैकेट और सिर पर टोपी पहनी हुई है. अपने बियर्ड लुक में बॉबी डैशिंग लग रहे हैं. उन्होंने अपने फोटोज और फिल्म के पोस्टर्स से सजे केक के सामने पोज दिए. माला पहनकर भी पोज दिए. यहां फैंस कह रहे थे 'हैप्पी बर्थडे जमाल कुडु' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस ने ताली बजाने से लेकर सीटियां बजाई और बॉबी के लिए जयकार के साथ उनकी बर्थडे पार्टी का समापन किया. इतना ही नहीं एक फीमेल फैन बॉबी के लिए उनका पॉपुलर जमाल कुडू डांस केक लेकर आई थीं. फीमेल फैन ने केक कटवाने के बाद बॉबी को गाल पर किस भी कर लिया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यहां पैपराजी ने बॉबी देओल से अबरार स्टाइल (एनिमल से उनके किरदार का नाम) में पोज़ देने की मांग की. एक्टर ने अपने होठों पर अपनी उंगलियां रखीं और सभी फैंस खुशी से झूम उठे.