logo-image

Bipasha Basu Post: 9 महीने की पूरी हुई बिपाशा बसु की बेटी, एक्ट्रेस ने ऐसे किया सेलिब्रेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिता रही हैं.

Updated on: 13 Aug 2023, 06:35 AM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिता रही हैं. बता दें कि, बिपाशा की बेटी का पिछले साल नवंबर में जन्म हुआ था. बिपाशा और करण दोनों पेरेंटहुड का भरपूर आनंद ले रहे हैं और उनके सोशल मीडिया पोस्ट इसका सबूत हैं. देवी के माता-पिता अक्सर अपने फैंस के साथ अपने बच्चे के साथ बिताए गए सभी अनमोल पलों की झलकियाँ शेयर करते रहते हैं. देवी की खूबसूरत माँ एक सोशल मीडिया बटरफ्लाई है जिसे अपनी परी की मनमोहक तस्वीरें पोस्ट करना पसंद है. ग्लैमरस माँम ने एक बार फिर देवी की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है जो उनके फैंस और फॉलोअर्स के दिलों को पिघला रही है.

बिपाशा बसु ने देवी को कहा 'ब्रेवहार्ट बेबी'

जैसे ही देवी नौ महीने की हो गईं, बिपाशा ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर देवी की एक प्यारी तस्वीर अपने इंस्टा परिवार के साथ साझा की है. फोटो में बिपाशा और करण की छोटी सी देवी को सोफे पर बैठे हुए देखा जा सकता है. हालांकि उनका चेहरा पूरी तरह से दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन उन्हें सफेद और नीले रंग की फ्लोरल फ्रॉक पहने देखा जा सकता है. बेबी पिंक फ्लोरल हेडबैंड और फ्लोरल स्ट्रैप वाले उनके सफेद जूते उनके लुक को और भी क्यूट बना रहे हैं. देवी के पास दो ब्लॉक रखे हुए देख सकते हैं जिन पर '9' और 'Months' लिखा हुआ हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए बसु ने एक थैंक यू नोट लिखा और अपनी 'बहादुर' बेटी की तारीफ की. उन्होंने लिखा, ''हमारी देवी 9 महीने की हो गईं. उसके प्रति मिले प्यार और आशीर्वाद के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता था. सभी का आभारी हूं. हमारी ब्रेवहार्ट बेबी एक वॉर प्रिंसेस है दुर्गा दुर्गा. जय माता दी."

इससे पहले, नेहा धूपिया के साथ इंस्टाग्राम चैट में बिपाशा ने हाल ही में खुलासा किया था कि देवी के दिल में दो छेद थे और जब वह तीन महीने की थीं, तब उन्हें वेंट्रिकुलर सेप्टल दोष का पता चला था. जिसका सर्जरी कराके इलाज कराया गया था. 

यह भी पढ़ें - Bigg Boss OTT 2 Finale: धमाकेदार होगा बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले, शामिल होंगे ये दो फिल्मी स्टार

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु 2016 में शादी के बंधन में बंधे. 12 नवंबर, 2022 को उन्हें अपने पहले बच्चे, एक बच्ची, का आशीर्वाद मिला था.