logo-image
लोकसभा चुनाव

Esha Deol Divorce: पत्नी ईशा से चिढ़ने लगे थे भरत तख्तानी, आखिर क्या थी तलाक की वजह ?

Esha Deol Divorce: ईशा देओल ने साल 29 जून 2012 में अपने बचपन के दोस्त भरत तख्तानी के साथ शादी रचाई थी. कपल 11 साल बाद अलग हो गए हैं.

Updated on: 07 Feb 2024, 03:53 PM

नई दिल्ली:

Esha Deol Divorce: दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल चर्चा में हैं. उन्होंने अपने पति भरत तख्तानी से तलाक ले लिया है. भरत और ईशा के तलाक की अटकलें लंबे समय से थीं. अब फाइनली दोनों ने इसे कंफर्म कर दिया है. हाल में सोशल मीडिया के जरिए कपल ने अलग होने की घोषणा की है. ईशा और भरत ने साल 2012 में शादी रचाई थी. दोनों दो बच्चों के पेरेंट भी हैं. फिलहाल, लोग ईशा के तलाक की वजह तलाश रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की लिखी एक किताब का पन्ना वायरल हो रहा है. इसमें ईशा ने बताया था कि दूसरे बच्चे के पैदा होने के बाद कैसे भरत उनसे चिढ़ने लगे थे. 

शादी के 11 साल बाद ईशा देओल ने पति से अलग होने का फैसला किया है. अब कपल ईशा री 2020 की किताब, अम्मा मिया को लेकर बात कर रहे हैं. इसका अंश वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस इसमें बता रही हैं कि कैसे ईशा के पति ने अपनी दूसरी बेटी के जन्म के बाद खुद को अलग-थलग महसूस किया.वायरल हो रही किताब के अंश में ईशा देओल ने लिखा है कि अपने दूसरे बच्चे के बाद मैंने देखा कि उनके पति भरत तख्तानी चिड़चिड़े रहने लगे थे और उनसे चिढ़ते थे. उन्हें लगा कि मैं उन पर पर्याप्त ध्यान नहीं दे रही हूं. एक पति के लिए इस तरह महसूस करना बहुत स्वाभाविक है क्योंकि उस समय मैं राध्या के प्लेस्कूल और मिराया को खिलाने में बिजी रहती थी. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

ईशा लिखती हैं, "मैं अपनी किताब लिखने और अपनी प्रोडक्शन मीटिंगों से निपटने के बीच भी थी. इसलिए वो खुद को इग्नोर जैसा महसूस करते थे, और मैंने तुरंत अपनी गलतियां सुधार ली थीं. मुझे वह समय याद आया जब भरत ने मुझसे एक नया टूथब्रश मांगा था और यह मेरे दिमाग से निकल गया था, या जब उसकी शर्ट प्रेस नहीं हुई थी, या जब मैंने उसके लंच के बारे में सोचे बिना ही उसे काम पर भेज दिया था."

ईशा देओल ने आगे लिखा, "वह बहुत कम जरूरतों वाला आदमी है, और अगर मैं उसकी देखभाल नहीं कर सकती, तो कुछ गड़बड़ है. मैंने तुरंत इसे ठीक किया. भारत अलग है; वह सीधे मेरे चेहरे पर कहता है." अगर उसे कोई समस्या महसूस होती है, लेकिन ऐसे पुरुष भी हो सकते हैं जो आगे नहीं आते हैं. रोमांस को जिंदा रखने की जिम्मेदारी आप पर आती है. मुझे लगा कि मैं कुछ समय से उसके साथ डेट नाइट या मूवी के लिए बाहर नहीं गई हूं. इसलिए मैंने अपने ट्रैक सूट से बाहर निकलने अपना जूड़ा खोलने एक अच्छी ड्रेस पहनने और वीकेंड पर उसके साथ बाहर जाने का फैसला किया."

कुछ सालों की डेटिंग के बाद ईशा देओल ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी. ईशा और भरत ने 29 जून 2012 को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी की थी. भरत और ईशा दोनों अलग-अलग स्कूलों में पढ़ते थे. दोनों की स्कूल लव स्टोरी रही है.