logo-image

Amrita Arora Birthday : बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के लिए बेबो का छलका प्यार, जन्मदिन को बनाया ऐसे खास

करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक जानी-मानी अदाकारा हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. बेबो अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं, जो उनके सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल जाता है.

Updated on: 01 Feb 2023, 09:59 AM

नई दिल्ली :

करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक जानी-मानी अदाकारा हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. बेबो अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं, जो उनके सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल जाता है. हाल ही में अदाकारा ने अपनी बेस्ट फ्रेंड मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora Birthday) के जन्मदिन के लिए अपने घर पर एक पार्टी रखी. इस पार्टी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली है, जिसमें बेबो, सैफ, अमृता और कई अन्य दोस्तों को पोज देते हुए देखा गया.  जानकारी के लिए बता दें कि जन्मदिन की पार्टी में, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, गायक एपी ढिल्लों और कई अन्य हस्तियों ने शिरकत की. 

यह भी पढ़ें : Jackie Shroff B'Day : सुभाष घई की फिल्म हीरो ने दिलाई जैकी श्रॉफ को पहचान, इन फिल्मों में निभाया बड़ा किरदार

आपको बता दें कि तस्वीरों में अमृता अरोड़ा एक ब्लैक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. वहीं होस्ट करीना कपूर खान भी ब्लैक स्लीवलेस टॉप में लेदर ट्राउजर्स, स्टेटमेंट नेकलेस और रोजी मेकअप के साथ कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. दोनों ही अदाकारा काफी ज्यादा प्यारी लग रही थी. इसके अलावा बेबो के प्यारे पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने सफेद कुर्ता और पायजामा में जन्मदिन की शान बढ़ाई. करीना ने अपने BFF के साथ एक सेल्फी भी डाली और लिखा, 'वह एहसास जब यह आपके BFF का जन्मदिन है.' बेबो की पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. हर कोई अदाकार की पोस्ट पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहा है. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, करीना कपूर (Kareena Kapoor) रिया कपूर और एकता कपूर की द क्रू में दिखाई देंगी, जिसमें कृति सेनॉन और तब्बू के साथ दिलजीत दोसांझ भी हैं. इसके बाद, वो इस साल द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स और हंसल मेहता की अगली फिल्म के लिए भी कमर कस रही है. दर्शकों को अदाकारा के आने वाले प्रोजेक्ट्स का बेसब्री के साथ इंतजार है.