logo-image

Bachchan Family Holi: होली के रंग में रंगा नजर आया बच्चन परिवार, पिचकारी से खेलती दिखीं जया बच्चन

बच्चन परिवार के लिए होली का मतलब पारिवारिक समय था. नव्या नवेली नंदा ने अपने परिवार के साथ गाला समय का एक रंगीन फोटो एल्बम साझा किया है.

Updated on: 25 Mar 2024, 06:12 PM

नई दिल्ली:

बच्चन परिवार ने खूब रंगों और गुझिया के साथ मिलकर मनाई होली! एक नए इंस्टाग्राम पोस्ट में, नव्या नवेली नंदा ने अपने होली समारोह की नई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें जया बच्चन पिचकारी के साथ खेल रही थीं, और अमिताभ बच्चन जया और नव्या के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा कर रहे थे. साथ ही, इस अवसर के लिए विशेष व्यंजन भी थे, जिनमें गुझिया भी शामिल थी! नव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो नई तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह सफेद कुर्ती में सूखे रंगों से खेलते हुए नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navyananda)

बच्चन परिवार के साथ होली

नव्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो नई तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह सफेद कुर्ती में सूखे रंगों से खेलते हुए नजर आ रही हैं. एक वीडियो में रंगों से भरी बाल्टियाँ और उपयोग के लिए पानी की बंदूकें दिखाई गईं. दूसरी तस्वीर में अमिताभ, जया और नव्या कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. अमिताभ ने सफेद कुर्ता पायजामा चुना, जिसे उन्होंने क्रीम रंग के शॉल के साथ जोड़ा. एक अन्य तस्वीर में जया ने अपने हाथों में पिचकारी पकड़ रखी थी और वह अपने लक्ष्य पर रंग छिड़कने के लिए तैयार दिख रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by S (@shwetabachchan)

 

बच्चन परिवार ने मनाया होलिका दहन

रंग बरसे,” नव्या ने पोस्ट को कैप्शन दिया. इस बीच श्वेता बच्चन ने भी होली सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ फ्रेम साझा किया. उन्होंने इसे कैप्शन दिया. बच्चन परिवार ने साथ मिलकर होलिका दहन भी मनाया था. नव्या द्वारा साझा की गई एक तस्वीर में अभिषेक उनके माथे पर टीका लगाए हुए थे. पीछे ऐश्वर्या राय माथे पर लाल टीका लगाए खड़ी नजर आईं. उन्होंने सफेद और काले रंग की पोशाक पहनी हुई थी और उन्होंने सिन्दूर भी लगाया हुआ था.

अमिताभ बच्चन ने फैन्स को दी शुभकामनाएं

अपने ब्लॉग पर अमिताभ ने इस अवसर पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं और वर्षों से अपने परिवार के साथ होली खेलने की कई पुरानी तस्वीरें साझा कीं. 'तब और अब. होली की बधाई और शुभकामनाएं .. तृप्ति और उल्लास और उल्लास के शाश्वत रंगों की खुशी और खुशी .. प्रतीक्षा में होली समारोहों की संख्या की गिनती खो गई है .. भगवान दयालु रहे हैं ... और ईएफ की दयालुता और शुभचिंतकों, प्रचुर मात्रा में,'' उनके ब्लॉग का एक अंश पढ़ें.