logo-image
लोकसभा चुनाव

Friday Night Plan: फिर से एक बार OTT में अपना जादू दिाखाएंगे बाबिल खान, जूही चावला के साथ करेंगे स्क्रीन शेयर 

बाबिल खान की आने वाली फिल्म 'फ्राइडे नाइट प्लान' का टीजर आउट हो गया है. इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज एक्ट्रेस जूहि चावला भी नजर आने वाली हैं.

Updated on: 04 Aug 2023, 01:43 PM

New Delhi:

दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irfan Khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) अपनी आने वाली फिल्म 'फ्राइडे नाइट प्लान' (Friday Night Plan) के साथ पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कला में अपनी शुरुआत करने के बाद, टैलेंटेड एक्टर एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई देंगे. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फ्राइडे नाइट प्लान' में दिवंगत एक्टर इर्फान खान के बेटे बाबिल खान और एक्टर अमृत जयन नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दिग्गज एक्ट्रेस जूही चावला भी नजर आने वाली हैं. 

आपको बता दें कि, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने फिल्म की घोषणा करने के लिए आज फ्राइडे नाइट प्लान का टीजर जारी किया है. यह फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म में, बाबिल खान ने एक बड़े भाई की भूमिका निभाई है, और उसका क्राइम पार्टनर उसका शरारती छोटा भाई है, इस किरदार को अमृत जयन ने निभाया है. 52 सेकंड के टीज़र की शुरुआत जूही चावला मेहता से होती है, जिसमें एक चिंतित मां अपने यंग बेटों से पूछ रही है कि अगर वह दो रातों के लिए दूर रहेगी तो क्या वे ठीक रह पाएंगे. टीजर में भाई को सबसे अच्छी और सबसे घटित होने वाली पार्टियों में भाग लेते हुए और शहर में नाइटलाइफ का आनंद लेते हुए दिखाया गया है. अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, बाबिल खान ने शेयर किया, “असल जीवन में एक छोटा भाई होने के कारण, यह फिल्म मेरे लिए बहुत रिलेटेबल लगती है. यह एक दिल को छू  लेने वाला सफर है जो हमारे अपने शरारतों की यादें ताज़ा कर देता है. यह एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मेरी पहली प्रस्तुति है और कला के बाद नेटफ्लिक्स के साथ मेरा दूसरा सहयोग भी है, और मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर अधिक रोमांचित नहीं हो सकता."

फ्राइडे नाइट प्लान वत्सल नीलकांतन द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी, कासिम जगमगिया और फरहान अख्तर और एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. अपने पहले प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, निर्देशक वत्सल नीलकांतन ने शेयर किया, "मेरी पहली फिल्म, फ्राइडे नाइट प्लान की घोषणा करना एक एक्साइटेड हूं. यह प्यार, दोस्ती, भाईचारे और आत्म खोज की एक कहानी है जो सभी दर्शकों को पसंद आती है. मैं नेटफ्लिक्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट को साझेदार के रूप में पाकर बहुत आभारी हूं और मुझे उम्मीद है कि जिस प्यार के साथ हमने फिल्म बनाई है वह दुनिया भर के स्क्रीन पर दिखाई देगी.'

यह भी पढ़ें - Kajol: इस शख्स की वजह से एक्ट्रेस ने ठुकराया मणिरत्नम का ऑफर!, काजोल ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा...

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी, जो निर्माता के रूप में फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं, ने शेयर किया कि वे इस एंटरटेनर फिल्म को लाने के लिए कितने एक्साइटेड हैं. उन्होंने कह, "यह हमारी पहली हाई स्कूल फिल्म है और इसके साथ आने वाली सारी मस्ती, शरारतें और बढ़ते दर्द हैं. बाबिल खान के नेतृत्व में तारकीय कलाकारों के साथ काम करना रोमांचक था, और हमें उम्मीद है कि हमारा प्यार का परिश्रम सफल होगा नेटफ्लिक्स के साथ दूर-दूर तक दर्शक जुड़े हुए हैं.”