logo-image

द आर्चीज़ का ट्रेलर देख अर्जुन कपूर ने की बहन ख़ुशी कपूर की तारीफ, कहा- जस्ट लुकिंग लाइक WOW

9 नवंबर को द आर्चीज़ का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद, ख़ुशी कपूर के भाई अर्जुन कपूर ने इसकी तारीफ की. एक नोट शेयर किया.

Updated on: 09 Nov 2023, 08:31 PM

नई दिल्ली:

द आर्चीज़ (The Archies Trailer) इस साल की द मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा जैसी शानदार स्टारकास्ट से सजी इस फिल्म में कई यंग एक्टर भी डेब्यू कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म के मेकर ने फैंस को फिल्म की एक झलक दिखाने के लिए इसका ट्रेलर जारी किया. ख़ुशी कपूर भी फिल्म में नए एक्ट्रेस में से एक हैं. हाल ही में इसका ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जिसपर उनके भाई अर्जुन कपूर ने भी अपनी बहन की फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ पर अपनी 'खुशी' दिखाते हुए एक प्यारा नोट लिखा. 

अर्जुन कपूर ने बहन ख़ुशी कपूर की सराहना की

द आर्चीज़ का ट्रेलर (The Archies Trailer) रिलीज़ होने पर अर्जुन कपूर ने बहन ख़ुशी कपूर की सराहना की, जोया अख्तर को धन्यवाद दिया. द आर्चीज़ का ट्रेलर आज, 9 नवंबर को इंटरनेट पर डाला गया, जिसमें दर्शकों को 60 के दशक के रॉक एंड रोल युग की झलक देखने को मिली, जिसे फिल्म में दर्शाया गया है. ख़ुशी कपूर इसमें बेट्टी कूपर के रूप में नज़र आएंगी, और अब, उनके भाई अर्जुन कपूर ने एक मज़ेदार और मजाकिया पोस्ट के जरिए से अपनी बहन के काम को देखकर खुशी जता रहे हैं.

फिल्म में शानदार स्टार किड्स कास्ट शामिल है

आज दोपहर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर द आर्चीज़ के ट्रेलर (The Archies Trailer) की रिलीज़ के बाद इशकज़ादे अभिनेता ने अपनी बहन की तारीफ की. इसे साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, ख़ुशी 05k इस ट्रेलर को देखकर मुझे कितनी ख़ुशी हुई है आपको पता नहीं है.  फिल्म में एक शानदार स्टार कास्ट शामिल है और इसमें ख़ुशी के साथ सुहाना खान, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति 'डॉट' सहगल शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- Tiger 3 Box Office Preview: टाइगर 3 की बुकिंग पर क्या खास असर डालेगा दिवाली फैक्टर, बिके इतने टिकट्स

7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी द आर्चीज़

जोया अख्तर की यह म्यूजिकल ड्रामा 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज (The Archies Trailer) होगी. फिल्म के दो उत्साहित ट्रैक सुनोह और वा वा वूम भी हाल ही में रिलीज़ किए गए है, जिसे काफी पॉजिटिव फीडबैक मिल रहा है. टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित, द आर्चीज़ विद्रोह, दोस्ती, पहले प्यार और वयस्क होने पर आने वाली अन्य सभी भावनाओं की कहानी है.