logo-image
लोकसभा चुनाव

Shah Rukh Khan: 'जवान' देख अनुपम खेर ने हॉल में कर दी सीटियों की बारिश, DDLJ अंदाज में दी SRK को बधाई

आज 11 सितंबर को अनुपम खेर ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शाहरुख खान के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और फिल्म जवान देखने के बाद अपने विचार व्यक्त किए.

Updated on: 11 Sep 2023, 11:23 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान, (Shah Rukh Khan) नयनतारा और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'जवान' (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है. फिल्म रिलीज के बाद से ही दर्शकों, आलोचकों और इंडस्ट्री के प्रोफेशनल से अपार तारीफ बटोर रही है. अनन्या पांडे, (Annanya Panday) राजकुमार राव, कियारा आडवाणी, अर्जुन कपूर और अन्य सहित कई मशहूर हस्तियों ने फिल्म देखी है और अपनी समीक्षा साझा की है. अब, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ) में शाहरुख के को-स्टार अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अमृतसर में उनकी फिल्म देखने के बाद सुपरस्टार के लिए एक विशेष नोट लिखा है.

पुरानी फोटो की शेयर

आज 11 सितंबर को अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शाहरुख खान के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की और फिल्म जवान देखने के बाद अपने विचार व्यक्त किए. उन्होंने एक बेहतरीन फिल्म बनाने के लिए कलाकारों और क्रू को बधाई दी और शाहरुख को गले लगाने और उनकी 1995 की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की एक पंक्ति सुनाकर शानदार अंदाज में उनकी तारीफ की.

 

'ओ पोची, ओ कोकी, ओ पोपी'

उनके ट्वीट में लिखा था, “मेरे प्यारे शाहरुख! अभी-अभी अमृतसर में दर्शकों के साथ आपकी फिल्म जवान देख कर निकला हूं.  लुत्फ आ गया. एक्शन, पिक्चर का स्केल, आपकी अदा और परफॉर्मेंस बहुत ही ज्यादा है. एक-दो जगह तो मैंने सीटी वगेरा भी मार दी (मेरे प्यारे शाहरुख! मैंने अभी अमृतसर में दर्शकों के साथ आपकी फिल्म जवान देखी है. मजा आया. एक्शन, पिक्चर का स्केल, आपका स्टाइल और परफॉर्मेंस बहुत अच्छा है. एक या दो जगह, मैंने सीटी भी बजाई) फिल्म में सभी को पसंद आया! पूरी टीम और विशेष रूप से लेखक/निर्देशक @Atlee_dir को बधाई! मुंबई वापस आकार गले लगाके जरूर बोलुंगा (मुंबई वापस आने के बाद, मैं निश्चित रूप से तुम्हें गले लगाऊंगा और कहूंगा) - ओ पोची, ओ कोकी, ओ पोपी, ओ लोला !!.

डीडीएलजे में बोली गईं थी ये लाइन

बता दें,  ये  लाइन "ओ पोची, ओ कोका, ओ बॉबी, ओ लोला" रोमांटिक फिल्म डीडीएलजे में अनुपम खेर (Anupam Kher) के कैरेक्टर द्वारा बोली गई थी, जिसमें उन्होंने शाहरुख (Shah Rukh Khan) के पिता की भूमिका निभाई थी. फिल्म जवान (Jawan) में लीड रोल में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और अन्य सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली भी शामिल है.