logo-image

Ananya Panday : अनन्या पांडे ने परिवार संग शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, फैंस हुए मदहोश...

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं. वो किसी ना किसी चीज को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस एक बार फिर से खबरों में आ गईं हैं. दरअसल, उन्होंने अपने परिवार संग कुछ हंसी पल बिताए हैं.

Updated on: 08 Jan 2023, 02:26 PM

नई दिल्ली :

अनन्या पांडे (Ananya Panday) अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं. वो किसी ना किसी चीज को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस एक बार फिर से खबरों में आ गईं हैं. दरअसल, उन्होंने अपने परिवार संग कुछ हंसी पल बिताए हैं, जिसकी झलक उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इन फोटोज में अनन्या की मां भावना पांडे, बहन रिसा पांडे और पिता चंकी पांडे नजर आ रहे हैं. सभी काफी ज्यादा प्यारे लग रहे हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, 'यू के बिना कोई रीयूनियन नहीं है (मेरे दोस्त ने यह हमारी क्लास के रीयूनियन के लिए लिखा था और मुझे यह बहुत अजीब लगा, बुरे मजाक के लिए मेरे पास मत आओ.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

यह भी पढ़ें : Saeed Jaffrey B'Day : सईद जाफरी ने जब पत्नी मधुर को दे दिया था तलाक, मैगजीन में बेगम को देखकर...

आपको बता दें कि अनन्या ने नव्या नवेली नंदा, वेदांग रैना और अन्य लोगों के साथ थाईलैंड के फुकेत में अपना नया साल मनाया. उनके विदेशी वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं, बता दें, फिल्म‘द आर्चीज’फेम वेदांत रैना ने भी थाईलैंड वेकेशन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी, जिसमें वो अनन्या के साथ काफी कोजी होते हुए दिखाई दे रहे थे. 

कुछ फोटोज में वेदांत सिंगल पोज दे रहे थे. वहीं एक तस्वीर में उन्हें नव्या नवेली नंदा के साथ भी पोज देते हुए देखा गया था. लोगों को यह तस्वीरें काफी पसंद आई थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो , अनन्या अगली बार आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में दिखाई देंगी. इसके अलावा वो सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ 'खो गए हम कहां' का भी हिस्सा हैं.