logo-image

Ananya Panday Post: न्यूयॉर्क के ग्रैंड इवेंट में शामिल हुईं अनन्या पांडे, किम कार्डेशियन के साथ दिया पोज

Ananya Panday Post: अनन्या पांडे ने हाल ही में न्यूयॉर्क में एक प्रीमियम ब्रांड के लिए फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च करने के इवेंट में भाग लिया था. जहां से अब एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 08 Nov 2023, 10:35 PM

New Delhi:

Ananya Panday Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. लाइगर एक्ट्रेस ने न्यूयॉर्क में एक प्रीमियम ब्रांड के लिए फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च करने के इवेंट में भाग लिया. इवेंट में एक्ट्रेस बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी. इस इवेंट में अनन्या पांडे को किम कार्डेशियन, सुपरमॉडल एशले ग्राहम, पूर्व टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स, फ्रीडा पिंटो के साथ पोज देते हुए देखा गया था. अनन्या पांडे ने वहां मौजूद सभी सेलेब्स के साथ अपने मजेदार पलों की कई तस्वीरें शेयर कीं. इस इवेंट में अनन्या के साथ उनकी बहन रियासा भी शामिल हुई थीं. 

अनन्या पांडे ने न्यूयॉर्क में ग्रैंड इवेंट किया अटेंड
इवेंट की तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "NYC में खुलने वाले स्वारोवस्की फ्लैगशिप स्टोर के कैंडी स्टोर में एक बच्चे की तरह महसूस हुआ. और मैं इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हूं कि नया स्किम्स एक्स स्वारोवस्की कलेक्शन कितना शानदार है, मेरे साथ होने के लिए धन्यवाद जियोवानाएंजेलबर्ट, आप सबसे अच्छे हैं! !!" अनन्या की पोस्ट को उनके दोस्तों और को-स्टार्स से खूब प्यार मिला. अनन्या की सबसे अच्छी दोस्त सुहाना खान ने लिखा, "किलिंग इट," और तस्वीरों पर इमोजी की एक सीरीज डाली. शनाया कपूर ने लिखा, "मॉय ब्यूटी" और एक दिल वाला इमोजी के साथ शेयर किया. करिश्मा कपूर ने दिल वाला इमोजी शेयर किया. सुजैन खान ने कमेंट किया, "अद्भुत, आप सभी मान्यता और प्यार के हकदार हैं." महीप कपूर ने लिखा, "फैब्ब." अनन्या की मां भावना पांडे ने लिखा, "प्यार, प्यार, प्यार."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिसा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "बहुत आभारी हूं कि मेरी रिसु मेरे पास थी."

इस बीच, अनन्या पांडे ने तब सुर्खियां बटोरीं जब उन्हें कॉफी विद करण 8 के प्रोमो में सारा अली खान की एक कमेंट पर "मैं अनन्या कोय कपूर जैसा महसूस हो रहा हूं" कहते हुए सुना जा सकता है. अनन्या ने करण जौहर और सारा अली खान के साथ एक तस्वीर शेयर की. आने वाले एपिसोड के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हमने कई कॉफी बीन बिखेरे, हमें आधी रात को देखें- हम सच में बहुत एक्साइटेड हैं. उम्मीद है कि हमने कोई सीन नहीं बनाया है. लेकिन हमने अपने दिल से कहा- कार्लो यकीन."

अनन्या पांडे का वर्क फ्रंट
अनन्या पांडे आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में नजर आई थीं. उन्होंने तारा सुतारिया के साथ 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से फिल्मी दुनिया में डेब्यू किया था.