logo-image
लोकसभा चुनाव

Gurucharan Singh Missing: गुमशुदा हैं तारक मेहता फेम मिस्टर सोढ़ी, CCTV में सामने आया आखिरी वीडियो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के एक्टर गुरुचरण सिंह कई दिनों से गुमशुदा है. एक्टर के को-स्टार्स ने इन खबरों पर चिंता जाहिर की है.

Updated on: 28 Apr 2024, 03:09 PM

नई दिल्ली:

Gurucharan Singh Missing: टीवी के कल्ट क्लासिक शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के स्टार्स घर-घर में फेमस हैं. लोग उन्हें उनके किरदार के नाम से जानते हैं. इसी शो में एक्टर गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) भी थे जो मिस्टर सोढ़ी का रोल प्ले करते थे. शो में उन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. हालांकि, उन्होंने 2020 में शो छोड़ दिया था. शुक्रवार खबर आई कि गुरुचरण सिंह लापता हो गए हैं. उनके परिवार ने एक्टर की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.  पुलिस सोढ़ी को ढूंढने की कोशिश कर रही है. उनके करीबी दोस्त सुश्री सोनी ने अब खुलासा किया है कि अभिनेता पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ थे और यहां तक ​​कि उनकी तबीयत भी बिगड़ गई थी. साथ ही एक सीसीटीव फुटेज भी सामने आई है जिसमें मिस्टर सोढ़ी (Mr. Sodhi) को स्पॉट किया गया है. 

दिल्ली में स्पॉट हुए गुरुचरण सिंह
हाल में सोशल मीडिया पर गुरुचरण सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये एक सीसीटीवी फुटेज है जो दिल्ली के पालम इलाके की है. वीडियो में एक्टर सड़क पार करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्हें दिल्ली के पालम क्षेत्र में सड़क पार करते देखा जा सकता है. कंधे पर बैग लटकाए एक्टर सड़क से गुजर रहे हैं. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है. वीडियो पर फैंस अपने चहेते एक्टर के लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

22 अप्रैल से लापता हैं एक्टर
परिवार के मुताबिक एक्टर गुरुचरण सिंह इसी महीने 22 अप्रैल से लापता हैं. वो किसी काम से दिल्ली गए थे लेकिन फिर वापस नहीं लौटे. उनके परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवा दी है. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में कुछ सुराग हाथ लगे हैं. मामले की जांच में पुलिस गुरुचरण के मोबाइल और बैंक अकाउंट डिटेल्स निकलाने की कोशिश कर रही है.  

कई दिन से बीमार थे गुरुचरण सिंह
गुरुचरण सिंह के दोस्त ने बताया कि एक्टर कई दिनों से बीमार थे. उनका स्वास्थ्य भी पिछले कई दिनों से ठीक नहीं चल रहा था. दिल्ली जाने से पहले एक्टर को हाई ब्लड प्रेशर की समस्या हुई थी. उन्होंने कुछ मेडिकल टेस्ट भी करवाए थे. साथ ही मिस्टर सोढ़ी ठीक से कुछ खा-पी भी नहीं रहे थे.