logo-image
लोकसभा चुनाव

Attack on Chetan Chandra: कन्नड़ एक्टर चेतन चंद्रा पर जानलेवा हमला, खून से लथपथ एक्टर ने शेयर किया वीडियो

Attack on Chetan Chandra: साउथ स्टार चेतन चंद्रा पर जानलेवा हमला हुआ है, ये खबर एक्टर के फैंस को परेशान कर देने वाली है, एक्टर ने खुद वीडियो बनाकर हमले की जानकारी शेयर की है.

Updated on: 13 May 2024, 01:47 PM

नई दिल्ली:

साउथ स्टार चेतन चंद्रा पर जान लेवा हमला हुआ है, ये खबर एक्टर के फैंस को परेशान करने वाली है. एक्टर ने खुद इस बारे में वीडियो बनाकर शेयर हमले की जानकारी दी है. साथ ही एक्टर ने यह भी बताया है कि एक कार सवार बदमाश उनका पीछा भी कर रहा था जिसने उनपर जानलेवा हमला किया. वीडियो में उनके चेहरे पर चोट के कई निशान भी देखे जा सकते हैं. साथ एक्टर ने शेयर किया कि हमले के दौरान उनकी मां भी उनके साथ थी. कन्नड़ एक्टर चेतन चंद्रा के फैंस के लिए एक परेशान करने वाली खबर सामने आ रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chetan Chanddrra (@chetan_chanddrra)

अभिनेता को गंभीर चोटें आईं

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्टर खून से लथपथ हैं. वीडियो में चेतन चंद्रा को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि कार में कुछ लोग उनके पास आए और उन पर हमला कर दिया, जिससे अभिनेता को गंभीर चोटें आईं. इस घटना में उनकी नाक टूट गई है. इसके बाद वह अस्पताल पहुंचे और अपना इलाज कराया. इस दौरान उन्होंने इंस्टा पर लाइव आकर दर्शकों को हमले के बारे में जानकारी दी और न्याय की मांग दी. एक्टर को कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्हें उम्मीद है कि जल्द न्याय मिलेगा.

कौन हैं चेतन चंद्रा

एक्टर चेतन चंद्रा का रियल नेम केबी रामचंद्र है जो मलेशिया में माइनिंग इंजीनियर रह चुके हैं. एक्टर चंद्रा ने इंफॉर्मेटिक्स इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन किया है. एक्टर ने अपने  फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2008 में किया था. उन्होंने फिल्म पीयूसी से डेब्यू किया था, 2010 की फिल्म प्रेमिज्म ने अभिनेता को प्रसिद्धि दिलाई और उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई.