logo-image

Alia Bhatt: अंबानी ग्रुप खरीद रहा एक्ट्रेस का ये चिल्ड्रेन क्लोदिंग ब्रांड, 300 करोड़ रुपये लगाई कीमत!

आलिया भट्ट के ब्रांड को मुकेश अंबानी की फर्म द्वारा खरीदने की चर्चा है. एड-ए-मम्मा नाम की इस नई फर्म को मुकेश और ईशा अंबानी के नए कदम के तौर पर देखा जा रहा है. जिसमें बच्चों के कपड़े के कलेक्शन होंगे.

Updated on: 17 Jul 2023, 02:28 PM

नई दिल्ली:

फिल्मों में कमाल करने के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने करियर को एक एंटरप्रेन्योर की ओर भी मोड़ लिया है. क्योकि एक्ट्रेस ने बच्चों के कपड़ों का ब्रांड लॉन्च किया है. इस ब्रांड को मार्केट में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. मीडिया रिपोर्स के अनुसार, आलिया भट्ट के इस ब्रांड को मुकेश अंबानी की फर्म द्वारा खरीदने की चर्चा है. एड-ए-मम्मा नाम की इस नई फर्म को मुकेश और ईशा अंबानी के नए कदम के तौर पर देखा जा रहा है. जिसमें बच्चों के कपड़े के कलेक्शन होंगे.

बच्चों के लिए लॉन्च किया गया

आलिया का ब्रांड ज्यादातर 4-12 उम्र वाले बच्चों को ही टारगेट करता है. हाल ही में, एक्ट्रेस के इस ब्रांड को बच्चों के लिए लॉन्च किया गया था. एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने वर्सटाइल परफॉर्मेंस से दर्शकों को दिवाना  कर दिया है. आलिया ने मनोरंजन इंडस्ट्री में खुद को एक स्ट्रोन एक्ट्रेस के रूप में साबित किया है.

शानदार ऑन-स्क्रीन प्रेजेंटेशन

गंगूबाई काठियावाड़ी और हाईवे जैसी फिल्मों में  भूमिकाओं से लेकर स्टूडेंट ऑफ द ईयर जैसी कमर्शियल फिल्मों तक, आलिया ने खुद को बॉलीवुड की सबसे अधिक महंगी एक्ट्रेस के रुप स्थापित किया है. अपनी शानदार ऑन-स्क्रीन प्रेजेंटेशन के साथ, आलिया ने लाखों फैंस बनाए हैं. 

आलिया भट्ट का कपड़ों का ब्रांड

साल 2020 में, आलिया भट्ट बच्चों के कपड़ों के ब्रांड, एड-ए-मम्मा के लॉन्च किया. बच्चों के लिए किफायती और टिकाऊ कपड़ों के ऑपशन की पेशकश करने वाले उच्च गुणवत्ता वाले,लोकल ब्रांड के लिए बाजार में एक अंतर को पहचानते हुए, नई ब्रांड लॉन्च किया. 

अंबानी परिवार खरीद रहा यह ब्रांड

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई कलाकार इस ब्रांड का प्रमोशन करते नजर आए. आलिया भट्ट अक्सर अपने सहकर्मियों के बच्चों के लिए कपड़े भेजती रहती हैं. मुकेश अंबानी की फर्म द्वारा खरीदने की चर्चा है. इस ब्रांड को मुकेश और ईशा अंबानी के नए कदम के तौर पर देखा जा रहा है. जिसमें बच्चों के कपड़े के कलेक्शन होंगे.