logo-image

Ranbir Kapoor-Ali Bhatt: डिनर डेट पर निकले रणबीर आलिया, न्यूयॉर्क से वायरल हुई फोटोज

फैंस ने उन पर खूब प्यार बरसाया, एक ने लिखा, "शानदार तस्वीर", जबकि दूसरे ने कहा, "आलिया (Alia Bhatt) बहुत प्यारी लग रही है".

Updated on: 28 Aug 2023, 07:01 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' '(Gangubai Kathiawadi) के लिए नेशनल बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से सम्मानित आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी जीत का जश्न मना रही हैं. इस कपल को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर अपने वैकेशन के लिए रवाना होते देखा गया.  रणबीर कपूर के एक फैन पेज ने उनकी और आलिया की न्यूयॉर्क में अपने दोस्तों के साथ खाना खाते हुए एक खूबसूरत फोटो पोस्ट की है.

आलिया (Alia Bhatt) ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शहर के शानदार सीन की फोटो भी पोस्ट की. उन्होंने लिखा, "यह सीन.''ranbirkapooruniverse नाम के एक फैन पेज ने रणबीर और आलिया की डेट नाइट की एक फोटो भी साझा की, जहां उन्होंने न्यूयॉर्क में अपने फैंस के साथ फोटो खिंचवाई थीं. आलिया ने पीले रंग की हील्स के साथ एक रंगीन स्लीवलेस ड्रेस पहनी थी, जबकि रणबीर ने कैजुअल ग्रे आउटफिट चुना था. कैप्शन में लिखा है, "आरके और आलिया न्यूयॉर्क में". 

 

फैंस ने किया कमेंट-शानदार तस्वीर

फैंस ने उन पर खूब प्यार बरसाया, एक ने लिखा, "शानदार तस्वीर", जबकि दूसरे ने कहा, "आलिया (Alia Bhatt) बहुत प्यारी लग रही है". इस साल आलिया की यह दूसरी न्यूयॉर्क जर्नी थी. आलिया को आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में गैल गैडोट के साथ देखा गया था. उन्होंने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से भी सफलता का स्वाद चखा, जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया. आलिया जल्द ही कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ मल्टी-स्टारर फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी.

आलिया भट्ट ने 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2023 में बेस्ट एक्ट्रेस का पुरस्कार जीता. अपनी उपलब्धि का जश्न मनाते हुए, उन्होंने संजय लीला भंसाली, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की पूरी कास्ट क्रू और परिवार और फैंस को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया.इस बीच, रणबीर कपूर ने हाल ही में संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में एक्टर के साथ रश्मिका मंदाना स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी