logo-image

Ajay Devgn Birthday: जन्मदिन पर अजय देवगन के घर हजारों फैंस की भीड़, एक्टर ने हाथ जोड़कर किया धन्यवाद

Ajay Devgn Birthday Wishes: सोशल मीडिया पर आज अजय देवगन को फैंस और सेलेब्स से खूब बधाइयां मिल रही हैं. 'मैदान' एक्टर 55 साल के हो गए हैं.

Updated on: 02 Apr 2024, 04:28 PM

नई दिल्ली:

Ajay Devgn Birthday: बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय एक्टर अजय देवगन आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं. हालांकि, अजय देवगन को उनकी फैमिली और बॉलीवुड सेलेब्स ने भी विश किया है. इन हार्दिक शुभकामनाओं और प्यार से एक्टर अभिभूत हो गए हैं. अजय देवगन के घर के बाहर हजारों फैंस उनसे मिलने पहुंचे थे. एक्टर ने घर से बाहर आकर फैंस से मुलाकात की और उनका धन्यवाद दिया. इसका वीडियो सामने आया है जब फैंस फूल-गुलदस्ते और गिफ्ट्स लेकर अपने फेवरेट 'सिंघम' से मिलने पहुंचे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसके अलावा अजय देवगन को मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. अपने बेटे युग देवगन के साथ वो एयरपोर्ट पर नजर आए. जैसे ही पपराजी ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, अजय ने अपना आभार जताते हुए हाथ जोड़कर उन्हें स्वीकार किया. इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल है. 

एयरपोर्ट पर नजर आए एक्टर
आज 2 अप्रैल को अजय देवगन को मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर आते हुए देखा गया. वो व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जॉगर्स पहने कैजुअल लुक में थे. उन्होंने कैमरे की ओर हाथ हिलाया. जैसे ही पापराज़ी ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं, अजय ने हाथ जोड़कर जवाब दिया और हार्दिक आभार जताते हुए कहा, "धन्यवाद."
एयरपोर्ट पर अजय के बेटे युग देवगन भी उनके साथ थे तो अब काफी बड़े हो गए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

काजोल ने फनी अंदाज में दी बधाई
इससे पहले आज, काजोल ने अपने पति अजय देवगन के इंस्टाग्राम पर एक फनी पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “चूंकि मैं जानती हूं कि आप अपने जन्मदिन को लेकर इतने एक्साइटेड हैं कि आप एक बच्चे की तरह ऊपर-नीचे उछल रहे हैं और अपने केक के बारे में सोचते ही अपने हाथों से ताली बजा रहे हैं और हलकों में घूम रहे हैं… मुझे शुरुआत करने दें आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं @ajaydevgn।”

अजय देवगन फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'मैदान' (Maidan) की रिलीज की तैयारी में हैं. यह फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की यात्रा पर आधारित एक बायोपिक है. अजय देवगन के साथ, कलाकारों में प्रियामणि, गजराज राव और बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष भी हैं.