logo-image

Ishita Dutta Baby Boy: अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी ने बेबी बॉय को दिया जन्म, शेयर की बच्चे की पहली तस्वीर

इशिता दत्ता और वत्सल शेठ ने एक बेबी बॉय का स्वागत किया है. साथ ही अब नए माता-पिता ने अपने बेबी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

Updated on: 20 Jul 2023, 01:56 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस इशिता दत्ता और वत्सल शेठ के लिए बेहद खुशी की घड़ी है. जिस पल का वह काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे वह आखिर आ गया है. बता दें कि, दोनों एक्टर्स ने बुधवार रात पैरेंटहुड में कदम रख लिया है. इशिता दत्ता और वत्सल शेठ एक बेबी बॉय के माता-पिता बन गए हैं. यह खुशखबरी सुनकर फैंस बेहद खुश हैं और नए माता-पिता को बधाईयां दे रहे हैं. रिपोर्टों के अनुसार, मां और बच्चा दोनों ठीक हैं और एक्ट्रेस का इस हफ्ते अंत में छुट्टी मिलने की उम्मीद है. साथ ही अब जोड़े अपने बच्चे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

आपको बता दें कि, वत्सल ने अपने बेटे की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और कैप्शन में लिखा, “हमें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. प्यार और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद ” फोटो में इशिता बच्चे को गोद में लिए नजर आ रही हैं, जिसका चेहरा दिल वाले इमोजी से ढका हुआ था. वत्सल ने एक हाथ इशिता पर रखा, जबकि दूसरे हाथ से अपने नवजात शिशु को पकड़ा हुआ था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vatsal Sheth (@vatsalsheth)

इंडस्ट्री से उनके दोस्तों ने पोस्ट पर बधाई संदेश भेजे. प्रिया बापट ने लिखा, “अरे हार्दिक बधाई @वत्सलशेठ ,” जबकि कुशाल टंडन ने जवाब दिया, “मुबारक मेरे भाई.”

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, इशिता और वत्सल की मुलाकात टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर...बाज़ीगर' के सेट पर मिले और प्यार हो गया. उन्होंने 2017 में मुंबई में एक सादे समारोह में शादी की थी. इस जोड़े ने इस साल की शुरुआत में अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की थी. कपल ने बीच पर सनसेट के बैकग्राउंड के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कीं और इसे कैप्शन दिया, "बेबी ऑन बोर्ड." इस जोड़े को खास मौके पर गले मिलते देखा गया और एक तस्वीर में वत्सल ने इशिता के बेबी बंप को चूमा. इशिता सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को अपनी प्रेगनेंसी के बारे में भी अपडेट रखती रही हैं.

यह भी पढ़ें - Happy Birthday Naseeruddin Shah: नसीरुद्दीन शाह के 5 कॉमिक रोल्स, जिन्हें देख अपनी हसी नहीं रोक पाएंगे आप

स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो, इशिता को आखिरी बार फिल्म 'दृश्यम 2' में देखा गया था, जबकि वत्सल शेठ ने 'नागिन 6' में तेजस्वी प्रकाश के साथ काम किया था.