logo-image
लोकसभा चुनाव

AIB के इस पॉपुलर कॉमेडियन ने नाबालिगों को भेजे भद्दे मैसेज, लड़कियों ने शेयर किये स्क्रीनशॉट्स

AIB के कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर कई नाबालिग लड़कियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है.

Updated on: 05 Oct 2018, 10:56 AM

नई दिल्ली:

AIB के कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर कई नाबालिग लड़कियों ने कथित यौन शोषण का आरोप लगाया है. एक कॉमेडियन-राइटर के ट्विटर थ्रेड के जरिये उत्सव की हरकतों का खुलासा हुआ. AIB के कॉमेडियन रह चुके उत्सव के अश्लील मैसेज का खुलासा होने के बाद आरोपों का सिलसिला शुरू हो गया. कई यूजर्स ने उत्सव के मैसेज को पोस्ट किया, जिसमें कॉमेडियन लड़कियों से न्यूड तस्वीरें और कई अप्पतिजनक चीजों की डिमांड कर रहा है. कई लड़कियों ने उत्सव के स्क्रीनशॉट्स को शेयर किये.

एआईबी ने उत्सव की आलोचना की और उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया. उत्सव के साथ कर चुके कॉमेडियन ने उनकी इस हरकत की आलोचना की.

उत्सव चक्रवर्ती ने अपने ऊपर आरोपों का खंडन किया. कॉमेडियन ने ट्वीट कर लिखा, 'जिन्हें भी मैं जानता था सभी मेरे खिलाफ हो गए हैं. इसके लिए मैं उन्हें दोष नहीं दूंगा. इस चीजों में धैर्य की जरूरत है. एक अविश्वसनीय कहानी चाहिए जो कि मैं दूंगा. मैंने कभी कोई अश्लील तस्वीर नहीं भेजी.'

उत्सव का चेहरा बेनकाब होने के बाद एआईबी ने इंस्टाग्राम पोस्ट किया. एआईबी ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है. उत्सव के सारे वीडियो को चैनल से हटा लिया गया है. 

इन ट्वीट्स के वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले में जांच करने की बात कही.

इससे पहले द वायरल फीवर (टीवीएफ) के सीईओ अरुणाभ कुमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया. एक युवती ने अरुणाभ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. अरुणाभ की जगह अब टीवीएफ की सीओओ धवल गुसाईं ने ली. अरुणाभ कंपनी के साथ बतौर मेंटर जुड़े रहेंगे. 

अरुणाभ पर टीवीएफ में काम करने वाली पूर्व महिला ने पहली FIR दर्ज कराई थी. महिला कर्मचारी ने आरोप लगाया कि कंपनी में काम करते हुए सिर्फ उसे 21 दिन ही हुए थे और इसी दौरान अरुणाभ ने ऑफिस में उसके साथ छेड़छाड़ की. एक अन्य स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने भी अरुणाभ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. एक्ट्रेस की शिकायत थी कि वरसोवा ऑफिस में इंटरव्यू के लिए बुलाकर उनके साथ केबिन में छेड़छाड़ की.

और पढ़ें: तनुश्री दत्ता ने MNS और नाना पाटेकर पर धमकी देने का लगाया आरोप, मुंबई पुलिस ने दी सुरक्षा

 नाना पाटेकर पर लगे आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया. 'आशिक बनाया एक्ट्रेस' के खुलासे के बाद कई बॉलीवुड जगत के सितारें उनके समर्थन में उतरें वहीं कई स्टार्स किनारा करते हुए करते हुए नज़र आये.