logo-image

Rakhi Sawant: राखी को 4 महीनों में 1.5 करोड़ रुपए लौटाएंगे आदिल खान दुर्रानी, मांगी मौहलत

कंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) का अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ चल रहा झगड़ा दिन-ब-दिन गहराता जा रहा है.

Updated on: 09 Feb 2023, 12:24 PM

New Delhi:

कंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) का अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ चल रहा झगड़ा दिन-ब-दिन गहराता जा रहा है. उन पर नए आरोप लगाने के बाद, राखी ने अब अपने पति का एक वीडियो जारी किया है जिसमें आदिल राखी के साथ पैंसो की धोखाधड़ी करने की बात स्वीकार कर रहे हैं. इसके अलावा, एक्ट्रेस को अपने पति से 1.5 करोड़ रुपये की मांग करते हुए देखा जा सकता है, जिसे कथित तौर आदिल ने राखी से लूटा लिया था.

आपको बता दें कि, शेयर की हुई वीडियो क्लिप में आदिल को एक होटेल के कमरे में देखा जा सकता है. वीडियो में राखी आदिल से पूछतकी हुई नजर आती हैं कि, वह उनके 1.5 रुपए कब वापस करेंगे? इसके जवाब में आदिल ने कहा कि, उन्होंने इन पैसों से 6 महंगी कारों में निवेश किया था और वह चार महीने के अंदर राखी के पैसे ब्याज सहित लौटा देंगे. इस पर, वह कहती है कि वह ब्याज नहीं चाहती है, लेकिन केवल अपना सही पैसा वापस चाहती है. वीडियो में आदिल की आवाज डरी हुई और टूटी-फूटी सुनाई दे रही है. साथ ही वह खुद भी डरे हुए दिखाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Pathan: संसद में भी बजा पठान का डंका, PM Modi ने की तारीफ

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, एक्ट्रेस ने अपने पति पर शारीरिक हिंसा और वित्तीय धोखाधड़ी के कुछ गंभीर आरोप लगाए थे. राखी ने यह भी आरोप लगाया था कि आदिल का तनु नाम की महिला के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था. उनके भाई राकेश सावंत ने भी आदिल पर राखी को जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए थे. 

इसके अलावा, इस जोड़े ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2022 में एक-दूसरे से शादी की थी. अपने लॉन्ग टाईम बॉयप्रेंड आदिल के साथ जिंदगी बिताने के लिए राखी ने अपना नाम बदलकर फातिमा भी रख लिया था.