logo-image
लोकसभा चुनाव

आश्रम 3 में रोल पाने के लिए डायरेक्टर को ऐसे मैसेज भेजा करती थी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता

वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3) में रोल पाने के लिए ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को काफी मेहनत करनी पड़ी है, जिसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया था.

Updated on: 28 May 2022, 11:25 AM

नई दिल्ली :

वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3) की चर्चा खूब हो रही है. इस वेब सीरीज के दो पार्ट को खूब प्यार मिला है. दर्शकों ने हर किरदार की तारीफ की है, खासतौर पर बॉबी देओल की. एक्टर के किरदार को लोगों ने इतना पसंद किया कि अब उनसे इसके तीसरे पार्ट का इंतजार नहीं हो पा रहा है.  वहीं इसके तीसरे पार्ट के ट्रेलर ने खूब धूम मचा रखी है. इसके साथ ही 'आश्रम 3' (Aashram 3) में इस बार अपने बोल्ड अंदाज से तड़का लगाने के लिए ईशा गुप्ता (Esha Gupta) तैयार हैं.  इस वेब सीरीज के लिए एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं.  लेकिन उनको ये किरदार बड़ी मशक्कत के बाद मिला है. 

यह भी जानिए -  यामी गौतम का छलका दर्द, कहा- जैसी फिल्में नहीं करनी थी वैसी भी करनी पड़ी

आपको यह जानकर हैरानी होगी ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने एक मीडिया संस्थान से खास बातचीत में कहा कि 'पहले मेरे पास श्रुति जी का फोन आया कि इस वेब सीरीज को लेकर प्रकाश झा के जहन में आपका नाम है. इसके बाद करीब 5-6 दिन कोविड में हां और ना के सोच-विचार में निकल गए. इसके बाद तो मैं सर के पीछे लग गई. सर ने फिर मुझे बोला कि शायद कास्टिंग कोई और लॉक हो गई है.

इसके बाद मैं सर को सुबह दोपहर और रात में, गुड मॉर्निंग से लेकर गुड नाइट तक मैसेज भेजे, करीब 20 दिनों तक. हमेशा पूछती थी कि क्या हुआ सर? तो जो चीज मुझे सच में चाहिए थी वो मैंने आखिरकार ले ही ली अपने हाथों में. लेकिन सर को सच में बहुत तंग किया. ' वहीं इससे हटकर बात करें तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं.