logo-image

Elvish Yadav Meets Haryana CM: 'हरियाणवियों का दबदबा रहे जारी...'सीएम मनोहर लाल खट्टर से मिले एल्विश यादव

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT) के स्टार एल्विश यादव ने हाल ही में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से उनके आवास पर मुलाकात भी की. जहां से उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Updated on: 18 Aug 2023, 05:54 PM

New Delhi:

Elvish Yadav Meets Haryana CM Manohar Lal Khattar: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT) के स्टार एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने शो का विनर बनके इतिहास रच दिया है. वह पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थे जिन्हें रियलिटी शो की ट्रोफी दी गई. यह शो 17 जून को शुरू हुआ और 14 अगस्त को इसके विजेता एल्विश यादव की घोषणा की गई. जब से  एल्विश यादव बिग बॉस के घर से बॉहर आए हैं उनके पैर एक जगह नहीं टिक रहे हैं. वह अफने करीबियों और फैंस से मुलाकात कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से उनके आवास पर मुलाकात भी की. 

आपको बता दें कि, शुक्रवार को सीएम खट्टर ने ट्विटर (अब एक्स) पर एल्विश यादव के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा, ''हरियाणवियों का दबदबा हर क्षेत्र में जारी है. आज संत कबीर कुटीर (मुख्यमंत्री आवास) पर बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता @ElvishYadav से मुलाकात हुई. उन्हें शो जीतने के लिए हार्दिक बधाई और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं.”

यह भी पढ़ें - RRKPK: एक बार फिर 'जामिनी' के रूप में दिखीं शबाना आजमी, देखें तस्वीर

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, ग्रैंड फिनाले में एल्विश यादव का मुकाबला अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी से था, जो पहले और दूसरे रनर अप रहे. जबकि मल्हन शो की शुरुआत से ही घर में थे, यादव ने आशिका भाटिया के साथ वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में बीबी ओटीटी 2 घर में एंटर किया था. यादव ने शो में अपनी एक्टिंग और वन-लाइनर्स के साथ बड़े पैमाने पर फैंस जुटाए. उन्होंने को-कंटेस्टेंट अविनाश सचदेव और बेबिका धुर्वे के साथ कई बार मुकाबला किया. दूसरी ओर, वह पूजा भट्ट के साथ भी जुड़े, जिन्होंने कई मौकों पर उनका मार्गदर्शन किया. मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान के साथ उनकी दोस्ती को भी सराहना मिली.