logo-image

Shweta Sharma Troll: फेविकोल गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस ने किया ऐसा बेहूदा डांस, लोगों ने उड़ाया मजाक

Bhojpuri Actress: भोजपुरी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस श्वेता शर्मा इंस्टाग्राम पर काफी एक्विट रहती हैं. वो अपने बोल्ड वीडियो और रील्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं.

Updated on: 12 Dec 2023, 03:52 PM

नई दिल्ली:

Shweta Sharma Troll: भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस और डांसर श्वेता शर्मा (Shweta Sharma) अपने वीडियो और रील्स को लेकर अक्सर छाई रहती हैं. इस बार भी श्वेता शर्मा ने अपने एक वीडियो से सबके होश उड़ा दिए हैं. श्वेता शर्मा की एक फोटो और वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है. एक्ट्रेस ने हाल में करीना कपूर के हिट सॉन्ग फेविकोल से पर डांस किया था. इस डांस वीडियो में श्वेता शर्मा ने काफी रिवीलिंग और बोल्ड आउटफिट पहना था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. श्वेता शर्मा के कपड़े और स्टेप्स के लिए उन्हें आलोचनाएं झेलनी पड़ रही हैं.

यह भी पढ़ें- Randeep Hooda Reception: रिसेप्शन में रणदीप हुड्डा की दुल्हन लिन लैशराम ने किया गजब डांस, वीडियो वायरल

श्वेता शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया था. फेविकोल गाने पर वो मदमस्त होकर डांस कर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाई स्लिट स्कर्ट पहना है, डीपनेक चोली और दुपट्टे को लपेटो वो काफी हॉट दिख रही हैं. इस क्लिप में श्वेता शर्मा ने अपनी कातिल अदाओं से फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. फैंस श्वेता का ये अंदाज खुश हो गए और उन्हें भोजपुरी क्वीन कहने लगे. वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स को श्वेता शर्मा का ये अवतार खास रास नहीं आया. हेटर्स ने एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया.न सिर्फ डांस, आउटफिच बल्कि यूजर्स ने एक्ट्रेस को बॉडी शेमिंग भी कर डाली. एक यूजर ने लिखा, 'आपके अपने पेट पर काम करने की जरूरत है." एक यूजर ने लिखा, पहले डांस सीखिए फिर रील बनाइए.."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Sharma (@sshwetasharma411)

भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा एक्टिंग से ज्यादा अपनी डांस परफॉर्मेंस के लिए फेमस रही हैं. डांसिंग के मामले में एक्ट्रेस भोजपुरी सिनेमा की कई एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. वो अपने लुक्स और आउटफिट को भी बोल्ड तरीके से कैरी करती हैं. श्वेता शर्मा सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रेंडिंग रील्स और वीडियो के जरिए फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. फैंस भी एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज और वीडियोज पर दिल खोलकर प्यार बरसाते हैं.

यह भी पढ़ें- Virat-Anushka Anniversary: विराट-अनुष्का ने रोमांटिक अंदाज में मनाई वेडिंग एनिवर्सरी, देखें तस्वीरें

यह भी पढ़ें- Sidharth Shukla Birth Anniversary: एक्टर नहीं ये बनना चाहते थे सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज से पहले इन हीरोइनों संग जुड़ा नाम