logo-image

'बाहुबली 2' ने आमिर खान की 'दंगल' और सलमान खान की 'सुल्तान' का भी तोड़ा रिकॉर्ड, 33 लाख से ज्यादा टिकटें बिकीं

वहीं फिल्म समीक्षकों के साथ ही आलोचकों का 'बाहुबली 2' को अच्छी रेटिंग देना और कलाकारों के काम को सरा​हना अपने आप में ही काबिलेतारीफ है।

Updated on: 29 Apr 2017, 09:51 PM

नई दिल्ली:

बाहुबली का बल देखने के लिए हर कोई इच्छुक नजर आ रहा है। फिल्म ने पहले ही दिन बंपर ओपनिंग कर बता दिया कि वह दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है। फिल्म एनालिस्ट की तरण आदर्श की मानें तो इस मूवी ने आमिर खान की 'दंगल' और सलमान खान की 'सुल्तान' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। 'बाहुबली 2' भारत में ही नहीं पूरे विश्व में धमाल मचाने को तैयार है। 

और पढ़ें: बाहुबली 2 मूवी रिव्यू: प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शानदार लव स्टोरी- कटप्पा, बाहुबली ने दिए सभी सवालों के जवाब

वहीं फिल्म समीक्षकों के साथ ही आलोचकों का 'बाहुबली 2' को अच्छी रेटिंग देना और कलाकारों के काम की सरा​हना अपने आप में ही काबिलेतारीफ है।

मनोरंजन जगत से जुड़े खेल, फिल्म आदि का टिकट ऑनलाइन बेचने वाले 'बुकमाईशो' के अनुसार उसने अब तक 'बाहुबली 2' की 33 लाख से ज्यादा टिकटें बेच दी हैं।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' के ये बेस्ट 8 डायलॉग्स आपको प्रभाष, अनुष्का और राजामौली को बना देंगे दीवाना

भारत में भी फिल्म के पहले दिन की कमाई का हिसाब लगाकर देखा जाए तो भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 125 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है। हिंदी मार्केट में लगभग 38 करोड़ रुपये (मुंबई, नॉर्थ, सेंट्रल और ईस्टन इंडिया) ये सभी भाषाओं के वर्जन का आंकड़ा है।

और पढ़ें: 1000 करोड़ के क्लब में शामिल बाहुबली 2! इसे पढ़ें कंफ्यूजन हो जाएगी दूर

आंद्रा 55 करोड़, तमिलनाडु 15 करोड़ रुपये, कर्नाटक 12 करोड़ रुपये, केरला 9 करोड़ रुपये। कुल 125 करोड़ रुपये का पहला दिन का आंकड़ा हो सकता है।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)