logo-image

2024 का लोकसभा चुनाव स्थिरता बनाम अस्थिरता के बीच का चुनाव: PM मोदी

Lok Sabha Election 2024 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी सोमवार को महाराष्ट्र में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Updated on: 09 Apr 2024, 06:38 AM

New Delhi:

Lok Sabha Election 2024 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी सोमवार को महाराष्ट्र के चंद्रपुरा में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि 2024  का लोकसभा चुनाव स्थिरता बनाम अस्थिरता के बीच का चुनाव है. एक ओर बीजेपी-NDA है जिसका ध्येय है देश के लिए कड़े फैसले लो और बड़े फैसले लो. दूसरी ओर कांग्रेस और INDI गठबंधन है जिसका मंत्र है कि जहां भी सत्ता पाओ खूब मलाई खाओ.  PM नरेंद्र मोदी ने कहा कि INDI गठबंधन ने हमेशा देश को अस्थिरता में झोंका है...INDI गठबंधन की जब तक केंद्र में सरकार रही तब महाराष्ट्र की लगातार उपेक्षा होती रही.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजनीतिक पार्टियों का दायित्व होता है कि वो जनता की समस्याओं का समाधान करे, लेकिन कांग्रेस पार्टी खुद ही समस्याओं की जननी है. पीएम मोदी ने कहा कि जब नीयत सही होती है तो नतीजे भी सही होती है. आज देश का दलित, पिछड़ा, आदिवासी और गरीब मोदी सरकार को अपनी सरकार मानता है.  मोदी किसी शाही परिवार में पैदा होकर प्रधानमंत्री नहीं बना.  मोदी एक गरीब परिवार में जन्म लेकर, आपके बीच रहकर, यहां तक आया है. पिछले 10 वर्षों से कांग्रेस  सत्ता से बाहर है. आपने NDA को पूर्ण बहुमत दिया. हमने देश की बड़ी-बड़ी समस्याओं का स्थायी इलाज किया है.

पीएम मोदी ने कहा कि कड़वे करेले को घी में तलें या शक्कर में घोलें,  वो फिर भी कड़वा का कड़वा ही रहता है.  ये कहावत कांग्रेस पर सटीक लागू होती है. कांग्रेस कभी नहीं बदल सकती. कांग्रेस के सांसद भारत के एक और विभाजन की बात कर रहे हैं. इंडी अलायंस के लोग दक्षिण भारत को अलग करने की धमकी दे रहे हैं.इंडी अलायंस में शामिल DMK पार्टी सनातन को डेंगू-मलेरिया कह कर उसके खात्मे की बात कर रही और नकली शिवसेना वाले उन्हीं लोगों को महाराष्ट्र में रैली करवाते हैं.