logo-image

BJP सांसद रीता बहुगुणा के बेटे ने सपा का थामा दामन

UP Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अब अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है. सातवें चरण के लिए शनिवार को चुनाव प्रचार थम जाएगा. इससे पहले यूपी में भारतीय जनता पार्टी को झटका लगा है.

Updated on: 05 Mar 2022, 04:14 PM

नई दिल्ली:

UP Assembly Election 2022 : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अब अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है. सातवें चरण के लिए शनिवार को चुनाव प्रचार थम जाएगा. इससे पहले यूपी में भारतीय जनता पार्टी को झटका लगा है. प्रयागराज की भारतीय जनता पार्टी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी (Mayank Joshi) ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है. सपा के सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए इसकी जानकारी दी है. 

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी आज समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनने से अब कोई नहीं रोक सकता है. 

अखिलेश यादव ने मंच पर मौजूद मयंक जोशी का हाथ पकड़कर कहा कि भाजपा की सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मंयक जोशी भी सपा में आ गए हैं. मैं इनका स्‍वागत और हार्दिक धन्‍यवाद करता हूं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि इनके (मयंक) के आने से पार्टी के नेताओं का काफी मनोबल बढ़ेगा. आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी ने अखिलेश यादव से मुलाकात की थी. इस मुलाकात की तस्वीर सपा प्रमुख ने खुद शेयर की थी. इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि मयंक जोशी सपा में शामिल हो सकते हैं.