logo-image

बीजेपी की अधिकृत सूची 25 के बाद होगी जारी

बीजेपी की टिकट की आस लगाए नेताओं को अब थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. मध्‍य प्रदेश में बीजेपी की अधिकृत सूची 25 के बाद होगी जारी होगी. बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि सूची पर अंतिम मंथन चल रहा है.

Updated on: 20 Oct 2018, 02:14 PM

नई दिल्ली:

बीजेपी की टिकट की आस लगाए नेताओं को अब थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. मध्‍य प्रदेश में बीजेपी की अधिकृत सूची 25 के बाद होगी जारी होगी. बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि सूची पर अंतिम मंथन चल रहा है.

इंदौर स्थित अपने निवास पर बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राफेल डील झुंझुनू की तरह खेल रही है कांग्रेस. कैलाश का बयान पार्लियामेंट में बता चुकी है सरकार अब इसके बाद भी कांग्रेस को समझ में नहीं आ रही तो उन्हें नहीं समझाया जा सकता.

राहुल गांधी की मंदिर की राजनीति पर कैलाश बोले नेता-नेता में अंतर होता है. हमारा नेता वहां मंदिर बनाता है जहां कोई कल्पना नहीं करता.मोदी जी के प्रयासों से पहला इस्लामिक मंदिर आबू धाबी में बना. राम मंदिर अपनी जगह है लेकिन आबू धाबी में मंदिर बनना एक बड़ी उपलब्धि.

इसके अलावा आज की सभी छोटी-खबरें यहां पढ़ें

इधर टिकट की घोषणा और उधर प्रत्‍याश्‍ाी के बेटे पर प्राणघातक हमला हो गया. मामला भिलाई नगर का है. यहां से बसपा प्रत्याशी दीनानाथ प्रसाद के पुत्र पर प्राणघातक हमला हुआ है.  बुरी तरह से घायल बसपा प्रत्याशी दीनानाथ प्रसाद के बेटे को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें भिलाईनगर से दीनानाथ प्रसाद को बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ने की घोषणा शुक्रवार को ही हुई. बता दें कि बसपा की दूसरी लिस्‍ट में नवागढ़ से ओमप्रकाश बाचपेयी, जैजैपुर से केशव प्रसाद चंद्रा, भिलाईगढ़ से श्‍याम टंडन, कसडोल से रामेश्‍वर, सारंगगढ़ से अरविंद खटकर, अकलतरा से ऋचा जोगी, चंद्रपुर से गीतांजलि पटेल, कुरुद से कन्‍हैयालाल साहु, रायपुर पश्‍िचम से भोजराम, पंडरिया से चैतराम, सरायपाली से छविलाल रात्रे के नाम हैं.

अन्‍य खबरें यहां पढ़ें...

 

calenderIcon 15:44 (IST)
shareIcon

मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवकों की डूबने से मौत


गुना: जिला प्रशासन के लाख सुरक्षा के दावे के बावजूद मूर्ति विसर्जन के दौरान दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. मूर्ति विसर्जन के दिन सिंध नदी में पगारा फैक्ट्री के कर्मचारी सुरेंद्र डूब गए थ्थे उनकी लाश आज मिली. वहीं दूसरे युवक पप्पू धौलपुरिया बजरंगगढ़ भिलेरा पुलिया में मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से मौत हो गई.

calenderIcon 14:44 (IST)
shareIcon

घर से झांकी देखने को निकले चार बच्‍चों के शव मिले


बालाघाट : 18 अक्टूबर की शाम घर से दिपांशु, सतीश, इंद्रजीत और अनुज शहर में झांकी देखने के लिए निकले थे. देर रात तक जब चारों बच्‍च्‍ों घर नहीं लौटे तो परिजनों में थाने में इसकी शिकायत की. पुलिस बच्चों की तलाश कर रही थी, लेकिन सफलता नहीं मिली. आज सुबह वैनगंगा नदी के आमाघाट पर बच्चों के शव अतराते दिखाई दिए. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

calenderIcon 14:13 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ स्वाभिमान मंच ने छह उम्मीदवार के नामों का किया ऐलान


छत्तीसगढ़ स्वाभिमान मंच ने छह सीटों पर अपने उम्मीदवार के नामों का ऐलान किया है. डोंगरगांव से नरेश गंजीर, कोंटा से विजय सोढ़ी, दुर्ग ग्रामीण से उत्तरा बंजारे, दुर्ग शहर से बलदेव साहू, अहिवारा से रामेश्वर जांगड़े के नाम शामिल हैं.

calenderIcon 14:11 (IST)
shareIcon

22 अक्टूबर से पहले चरण के चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी भरेंगे नामांकन


रायपुर: 22 अक्टूबर से पहले चरण के चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी भरेंगे नामांकन, 26 को दिल्ली के छह विधायक आएंगे छत्तीसगढ़, संजीव झा, वंदना कुमारी, अखिलेषपति त्रिपाठी, मनोज कुमार, अजय दत्त, ऋतुराज आएंगे छत्तीसगढ़. 1 नवम्बर को आप जारी करेगी अपना घोषणा पत्र, स्टार प्रचारकों की दूसरी सूची और रूपरेखा भी जल्द आप जारी कर सकती है.

calenderIcon 14:10 (IST)
shareIcon

बीच सड़क पर युवक की हत्या


बालोत थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत गुजरा में जहां अज्ञात आरोपियों ने गांव के बीच सड़क पर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. घटना बीती रात लगभग 11 बजे की बताई है.

calenderIcon 13:05 (IST)
shareIcon

हादसे में बाप-बेटे सहित तीन लोगों की मौत 


बेमेतरा : दशहरे की रात्रि प्रोग्राम देख कर घर लौट रहे दो मोटरसाइकिल सवार टकरा गए.  साजा थाना के मोहगांव के पास हुए इस हादसे में बाप-बेटे सहित तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई.

calenderIcon 13:01 (IST)
shareIcon

बीजापुर में पुलिस मुठभेड़ में 3 नक्सली ढेर


बीजापुर : मिरतुर थानाक्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में 3 नक्सली ढेर, मारे गए माओवादियों के शव बरामद. घटनास्थल से 1 थ्री नॉट थ्री रायफल और 2 बंदूक बरामद.  DRG के जवानों को मिली कामयाबी. मिरतुर थानाक्षेत्र का मामला. SP मोहित गर्ग ने की पुष्टि.

calenderIcon 11:25 (IST)
shareIcon

छत्तीसगढ़ में सीपीआई(एम) तीन सीटों पर लड़ेगी चुनाव


सीपीआई(एम) तीन सीटों पर लड़ेगी चुनाव, लुंड्रा,भटगांव और कटघोरा में उतारेगी प्रत्याशी, लुंड्रा से मीना सिंह, भटगांव से सुरेंद्र लाल सिंह, और कटघोरा से सुपरन सिंह होंगे सीपीआई(एम) के प्रत्याशी. पार्टी के प्रदेश सचिव हेमंत पराते ने की पुष्टि. सीपीआई भी बस्तर के दो सीटों पर लड़ रही है चुनाव, छत्तीसगढ़ में महागठबंधन के तहत दंतेवाड़ा और कोंटा की सीट पर सीपीआई लड़ रहे है चुनाव, दंतेवाड़ा से नंदराम सोरी और कोंटा से मनीष कुंजाम है है सीपीआई के प्रत्याशी.

calenderIcon 10:20 (IST)
shareIcon

भोपाल :  शाम 5 बजे सीएम शिवराज सिंह चौहान आज जाएंगे दिल्ली, यहां बीजेपी के सीनियर लीडर्स से करेंगे मुलाकात

calenderIcon 10:10 (IST)
shareIcon

रतलाम : विधायक के रिश्तेदार होने से जनपद सीईओ की चुनाव आयोग को शिकायत, कांग्रेस नेता प्रेमचन्द गुड्डू ने चुनाव आयोग से की आलोट जनपद पंचायत सीईओ की शिकायत की, जनपद पंचायत आलोट सीईओ गोवर्धन मालवीय के चार साल से पदस्थ हैं.

calenderIcon 10:07 (IST)
shareIcon

शिवपुरी: खनियाधाना के बामोरकलां के पास से कालीपहाड़ी रोड पर बस व बाइक में भिड़ंत,  बाइक सवारों की मौक़े पर ही मौत,बामोरकलां थाना क्षेत्र का मामला.

calenderIcon 09:11 (IST)
shareIcon

ग्वालियर में आज से लगेगा डिस्काउंट मेला . जुटेंगे देश भर के कारोबारी. हस्तशिल्प , रोजमर्रा की जरूरतों , दीपावली की सजावट का सामान डिस्काउंट पर दिलाने के लिए लगेगा मेला. 24 अक्टूबर से 10 नवंबर तक चलेगा डिस्काउंट मेला. शहीद दिवस पर ग्वालियर में कल होगी परेड. 14 वी बटालियन एसएएफ मैदान पर होगी परेड . एसएएफ, पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी होंगे शामिल.


 

calenderIcon 09:10 (IST)
shareIcon

बिना टिकट यात्रा करने वाले पुलिस कमिर्यों से परेशान हैं रेलवे के डीसीएम 


बिना टिकट यात्रा करने वाले पुलिस कमिर्यों से परेशान उत्तर मध्य रेलवे झांसी के डीसीएम विपिन कुमार सिंह ने पुलिस महानिदेशक और एडीजी जीआरपी को पत्र लिखा है. इसके अलावा उन्‍होंने 5 राज्यों के डीजीपी को पत्र लिखकर कहा है कि रौब दिखाकर पुलिसकर्मी बिना टिकट ट्रेन में यात्रा करते हैं.