logo-image

UP: बिजनौर में 15 साल की लड़की से रेप कर दरिंदे ने बनाया अश्लील वीडियो...हिला कर रख देगी पीड़िता की कहानी

UP: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक के बाद एक दो मानवता को शर्मसार करने वाले मामले सामने आए हैं. बिजनौर की दो अलग-अलग जगहों पर एक महिला के साथ गैंगरेप और नाबालिक से रेप की घटना को अंजाम दिया गया

Updated on: 16 Nov 2023, 07:07 PM

New Delhi:

UP: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक के बाद एक दो मानवता को शर्मसार करने वाले मामले सामने आए हैं. बिजनौर की दो अलग-अलग जगहों पर एक महिला के साथ गैंगरेप और नाबालिक से रेप की घटना को अंजाम दिया गया. पहली घटना जिले के नूरपुर की है. यहां  पुलिस ने एक व्यक्ति को एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की का बलात्कार और अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया. उसकी पहचान अमनदीप सिंह उर्फ साजन पुत्र करनजीत सिंह निवासी रोशनपुर जागीर गांव के रूप में हुई. पुलिस के मुताबिक, 28 अक्टूबर को नाबालिग की मां ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी लड़की घर पर अकेली थी. इसी दौरान आरोपी ने लड़की को बहला-फुसलाकर सुनसान स्थान पर ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया.

यह खबर भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023: बीजेपी ने जयपुर में जारी किया संकल्प पत्र, नड्डा बोले- जनता को मिलेंगी विशेष सुविधाएं

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी

विरोध पर लड़की को जान से मारने और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी. घटना का पता तब चला जब आरोपी ने लड़की की अश्लील वीडियो वायरल कर दी. पीड़िता ने वीडियो वायरल होने के बाद अपनी मां को आपबीती सुनाई. इसके बाद पीड़िता की मां ने थाने पहुंचकर इसकी एफआईआर दर्ज करायी. नूरपुर थाना प्रभारी (एसएचओ) संजय कुमार ने कहा कि आरोपी अमनदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं, पॉक्सो एक्ट की धाराओं के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

घर में घुसे बदमाशों ने महिला से किया गैंगरेप

वहीं दूसरी तरफ बिजनौर के नगीना देहात इलाके में हार्डवेयर और पेंट के थोक कारोबारी के घर में घुसे 5 डकैतों ने घटना को अंजाम दिया. नगीना देहात थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पेंट कारोबारी अपनी मां और बच्चों के साथ मंगलवार की शाम को दवा लेने धामुपर गए हुए थे. जबकि घर में उसकी पत्नी अकेली थी. पुलिस को दी गई तहरीर में कारोबारी ने बताया कि शाम करीब साढ़े सात बजे जब उसकी पत्नी सोने जा रही थी तो पांच हथियारबंद बदमाश पड़ोसी की छत से होते हुए उसके घर में आ घुसे. घर में आहट होने पर उसकी पत्नी ने बदमाशों को देखा तो उन्होंने डरा धमकाकर उसको बंधक बना लिया और बारी बारी से रेप की घटना को अंजाम दिया.