logo-image

Umesh Pal Murder Case : अतीक ने असद को उमेश पाल पर गोली चलाने के लिए मना किया था, लेकिन गुड्डू मुस्लिम ने कहा- शेर के बच्चे हो...

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल हत्याकांड मामले में एक के बाद एक नए खुलासे सामने आ रहे हैं. उमेश पाल की हत्या में अतीक का बेटा असद कैसे शामिल हो गया? इसे लेकर अतीक अहमद ने पुलिस की पूछताछ में बड़ा राज उगला है.

Updated on: 19 Apr 2023, 10:16 PM

प्रयागराज:

Umesh Pal Murder Case : उमेश पाल हत्याकांड मामले में एक के बाद एक नए खुलासे सामने आ रहे हैं. उमेश पाल की हत्या में अतीक का बेटा असद कैसे शामिल हो गया? इसे लेकर अतीक अहमद ने पुलिस की पूछताछ में बड़ा राज उगला है. सूत्रों के अनुसार, पूर्वांचल के बाहुबली माफिया डॉन अतीक ने मारे जाने से पहले पुलिस से कबूलनामे के साथ कहा था कि हां, मैंने ही ये करवाया है, लेकिन असद को मना किया था कि वो गाड़ी से बाहर न निकले और न ही गोली चलाए. (Umesh Pal Murder Case)

सूत्रों के मुताबिक, अतीक अहमद ने पुलिस रिमांड में पूछताछ के दौरान कबूल किया था कि उसने ही उमेश पाल की हत्या करवाई थी. अतीक ने कहा कि मैंने असद अहमद को कहा था कि तुम गाड़ी के अंदर ही बैठे रहना और बाहर बिल्कुल मत निकलना... तुम गाड़ी में बैठकर देखना कि काम हो जाए. उसने असद को यह भी बोला था कि तुम सीधे गोली न चलाना... शूटरों को ही ये काम करने देना, ताकि बाहर रहकर बाद में पूरे इलाके में खौफ भी बन जाए और तुम आसानी से गद्दी भी संभाल सको. (Umesh Pal Murder Case)

माफिया डॉन अतीक अहमद ने पुलिस को यह भी बताया कि उस समय मेरी बात पर बेटे असद ने हामी तो भर ली थी, लेकिन मुखबिरों ने बताया है कि गुड्डू मुस्लिम ने उसे गाड़ी से उतरने के लिए उत्तेजित किया था. घटना से ठीक पहले गुड्डू मुस्लिम ने असद को गाड़ी से उतरने के लिए कहा और खुद ही फायरिंग करने के लिए बोला था. उसने कहा था कि शेर के बच्चे हो... इलाहाबाद ऐसा दहलाओ... जैसा भाई ने दहलाया था. गुड्डू मुस्लिम की बात सुनकर असद तुरंत गाड़ी से उतरा और पिस्टल लोड की, जबकि पहले से ही बाकी शूटरों ने गन लोड कर रखी थी. (Umesh Pal Murder Case)