logo-image

गैंगस्टर टिल्लू के शार्प शूटर के भाई ने गोली मारकर की आत्महत्या, जानें क्या है वजह

Tillu Tajpuria Sharp Shooter Brother Suicide : दिल्ली की तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के बाद उसके गैंग के शार्प शूटर और सहयोगी डरे हुए हैं. टिल्लू गैंग के सदस्यों को डर सताने लगा है कि कहीं वे लोग भी न मारे जाए.

Updated on: 12 May 2023, 09:45 AM

नई दिल्ली:

Tillu Tajpuria Sharp Shooter Brother Suicide News : दिल्ली की तिहाड़ जेल में गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के बाद उसके गैंग के शार्प शूटर और सहयोगी डरे हुए हैं. टिल्लू गैंग के सदस्यों को डर सताने लगा है कि कहीं वे लोग भी न मारे जाए. इस बीच गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया के शार्प शूटर अमित दबंग के भाई मोहित उर्फ बंटी की आत्महत्या की खबर सामने आई है. बंटी ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (Tillu Tajpuria Sharp Shooter Brother Suicide)

यह भी पढ़ें : Cyclone Mocha का दिखने लगा विकराल रूप, इन राज्यों में आंधी-तूफान और बारिश के आसार

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया के सहयोगी शार्प शूटर अमित दबंग के 25 वर्षीय भाई बंटी की मौत हो गई है. उसने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है. इसे लेकर परिवार के सदस्यों ने कहना है कि उन्होंने कल गोली चलने की आवाज सुनी थी. इसके बाद वे बंटी के कमरे में गए तो वहां वह खून से लथपथ पड़ा मिला. घरवाले आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. (Tillu Tajpuria Sharp Shooter Brother Suicide)

यह भी पढ़ें : Elon Musk: Twitter से इस्तीफा देंगे एलन मस्क, एक महिला होंगी नई सीईओ

दिल्ली पुलिस ने बंटी के शव को पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ये भी जांच कर रही है कि कहीं इस मामले का कनेक्शन टिल्लू ताजपुरिया मर्डर के साथ तो नहीं है. हालांकि, अभी पुलिस और घरवाले आत्महत्या के पीछे की वजह नहीं बता पा रहे हैं. ऐसे में अब पुलिस जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि ऐसा क्या हुआ कि शार्प शूटर अमित दबंग के भाई मोहित उर्फ बंटी को सुसाइड करना पड़ा. (Tillu Tajpuria Sharp Shooter Brother Suicide)