logo-image

पत्नी से अवैध संबंध के शक में नोएडा के युवक ने अपने दोस्त को उतारा मौत के घाट, आरोपी फरार

, पवन को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पवन के मकान मालिक द्वारा शनिवार देर रात करीब 1 बजे अपराध की जानकारी देने के लिए आपातकालीन कॉल करने के बाद सूरजपुर पुलिस स्टेशन की एक टीम अस्पताल पहुंची. 

Updated on: 17 Dec 2023, 09:41 PM

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक व्यक्ति की उसकी पत्नी के साथ संबंध होने के संदेह में उसके दोस्त ने कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी. वारदात शुक्रवार रात नोएडा के सूरजपुर इलाके में हुई. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी की पहचान दिनेश उर्फ ​​बंटी के रूप में हुई है. उसे अपने दोस्त पर उसकी पत्नी के साथ संबंध होने का संदेह था और अपराध की रात से वह फरार हो गया था. बता दें कि 26 साल के मृतक की पहचान पवन के रूप में हुई है. वह संतोष नगर का रहने वाला था और ट्रक ड्राइवर के रूप में काम करता था.

अबतक मिली जानकारी के मुताबिक, पवन को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पवन के मकान मालिक द्वारा शनिवार देर रात करीब 1 बजे अपराध की जानकारी देने के लिए आपातकालीन कॉल करने के बाद सूरजपुर पुलिस स्टेशन की एक टीम अस्पताल पहुंची. 

इस बीच, हत्या के आरोपी दिनेश के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज होने के बाद नोएडा पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम तैनात की है. पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि, शुक्रवार रात करीब 11 बजे दिनेश ने कथित तौर पर पवन को अपने इलाके में एक पुल के पास मिलने के लिए कहा था. 

जहां आरोपी की पत्नी की मौजूदगी में दोनों के बीच तीखी बहस हुई, जो बढ़ती गई और हिंसक हो गई. दिनेश ने पवन पर चाकू से कई वार किए और उसकी पत्नी के शोर मचाने के बाद वह मौके से भाग गया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी को कथित तौर पर अपनी पत्नी पर बेवफाई का संदेह था और वह अक्सर उसकी पिटाई करता था.