logo-image

Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी को फिर मिली धमकी, इस बार फिरौती में मांगी इतनी रकम

Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी के सबसे पहले 26 अक्टूबर को एक धमकीभरा मेल मिला था. इस मेल में अज्ञात आरोपी ने मुकेश अंबानी से 20 करोड़ रुपए की डिमांड की थी. हालांकि बाद में उसने यह कीमत बढ़ाकर 200 करोड़ कर दी थी

Updated on: 31 Oct 2023, 10:17 AM

:

Mukesh Ambani: देश-दुनिया के चोटी के बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. अंबानी को यह धमकी एक ईमेल के जरिए दी गई है. अज्ञात शख्स की तरफ से दी गई धमकी में इस बार मुकेश अंबानी से फिरौती के रूप में 400 करोड़ रुपए की डिमांड की गई है. आपको बता दें कि मुकेश अंबानी को ऐसी धमकी तीसरी बार मिली है.  इससे पहले भी इसी शख्स ने 27 अक्टूबर को दो ईमेल भेजकर उनसे 200 करोड़ रुपए की रकम मांगी थी. क्योंकि मुकेश अंबानी उसके दो ईमेल का जवाब नहीं दिया था, इसलिए उसके रकम को बढ़ाकर दोगुना कर दिया है.

यह खबर भी पढ़ें- महीने से पहले ही सैलरी हो जाती है खत्म तो अपनाएं 50-30-20 का फॉर्मूला, रातोंरात लोगों को बना देता है अमीर

फिरौती की रकम बढ़ाता जा रहा आरोपी

वहीं, मुकेश अंबानी के मिली धमकी की खबर से पुलिस में हड़कंप मच गया. मुंबई पुलिस ने सोमवार को अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित घर एंटीलिया की सुरक्षा बढ़ा दी है. आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के सबसे पहले 26 अक्टूबर को एक धमकीभरा मेल मिला था. इस मेल में अज्ञात आरोपी ने मुकेश अंबानी से 20 करोड़ रुपए की डिमांड की थी. हालांकि बाद में उसने यह कीमत बढ़ाकर 200 करोड़ कर दी थी. इसके साथ ही रकम न मिलने पर उसने अंबानी को गोली मारने की धमकी दी थी. इस बार मुकेश अंबानी की ऑफिशियल आईडी पर भेजे गए ईमेल में लिखा कि आपकी सुरक्षा कितनी भी सख्त क्यों न हो, हम फिर आपको मार सकते हैं. यह लिखकर आरोपी ने उनसे 400 करोड़ रुपए की डिमांड की. उसके लिखा कि पुलिस न तो मुझे ट्रैक कर सकती है और न गिरफ्तार. 

यह खबर भी पढ़ें- Delhi Air Pollution: दिल्ली-NCR में इस वजह से फैल रहा वायु प्रदूषण, पर्यावरण मंत्री ने बताया कारण

पुलिस ने दरभंगा निवासी एक शख्स को किया था गिरफ्तार

आपको बता दें कि इससे पहले भी मुकेश अंबानी और उनके परिवार को लोगों को धमकियां मिलती रही हैं. एक बार मुंबई पुलिस ने एक कॉल के जरिए मुकेश अंबानी को धमकी देने वाले शख्स को  गिरफ्तार भी कर लिया था. यह शख्स बिहार के दरभंगा का रहने वाला था. दरभंगा निवासी इस आरोपी ने सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी दी थी.