logo-image

Gurugram में कंझावला जैसी घटना: तेज रफ्तार कार ने 4 किमी तक बाइक को घसीटा, जानें फिर क्या हुआ

Gurugram Accident : देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नए साल के दिन कंझावला हिट एंड रन जैसी दर्दनाक घटना में हुई अंजलि की मौत को अभी लोग भूल नहीं पाए थे कि इस बीच गुरुग्राम में भी एक ऐसा ही कांड नजर आया है.

Updated on: 03 Feb 2023, 09:42 AM

नई दिल्ली:

Gurugram Accident : देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नए साल के दिन कंझावला हिट एंड रन जैसी दर्दनाक घटना में हुई अंजलि की मौत को अभी लोग भूल नहीं पाए थे कि इस बीच गुरुग्राम में भी एक ऐसा ही कांड नजर आया है. हरियाणा के गुरुग्राम में एक तेज रफ्तार कार ने गुरुवार की देर रात 4 किलोमीटर तक बाइक को घसीटा है. गनीमत बस इतनी रही कि इस घटना में बाइक सवार दो युवक बाल-बाल बच गए हैं. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.  

यह भी पढ़ें : IND vs AUS : विश्व कप से पहले है असली 'टेस्ट', ऑस्ट्रेलिया सीरीज की ये है पूरी डिटेल्स

रोहित और ऋतिक बाइक से कंपनी से अपने गांव रिठौज जा रहे थे. रास्ते में सेक्टर-62 से गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर उनकी बाइक की एक कार से भिड़त हो गई. हादसे के बाद दोनों युवक बाइक से दूर जा गिरे, जिससे उन्हें हल्की चोट लगी है., जबकि कार के नीचे उनकी बाइक फंस गई. इसके बाद कार ड्राइवर ने अपनी गाड़ी नहीं रोकी. 

यह भी पढ़ें : Amul Milk Price Hike : अमूल ने घर का बजट बिगाड़ा, 3 रुपये प्रति लीटर बढ़े दूध के दाम

ड्राइवर चार किलोमीटर तक कार में फंसी बाइक को सड़क पर घसीटते हुए लेकर चला गया. इस दौरान बाइक सड़क पर रगड़ती चली, जिसकी वजह से कार के नीचे से चिंगारियां निकल रही थी. काफी दूर जाने के बाद जब एक गड्ढे में बाइक फंसी तो ड्राइवर अपनी गाड़ी को घटनास्थल पर भाग गया. बताया जा रहा है कि ड्राइवर नशे में कार चला रहा था. पुलिस ने युवकों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है.