logo-image

हैदराबाद: बिरयानी में ज्यादा दही मांगी, रेस्तरां के कर्मचारी भड़के, ग्राहक की मौत

पुलिस के अनुसार, यह घटना रविवार रात को उस समय हुई, जब 30 वर्षीय शख्स अपने तीन दोस्तों के साथ रात्रिभोज के लिए गया था.

Updated on: 11 Sep 2023, 11:25 PM

हैदराबाद:

हैदराबाद के रेस्तरां में छोटी सी बात इतनी बड़ी बन गई कि मारपीट के दौरान एक ग्राहक की मौत हो गई. रेस्तरां में एक ग्राहक को एक छोटी सी बात पर पीट-पीटकर मार डाला गया. उस पर रेस्तरां के कर्मचारियों ने ही हमला बोल दिया. बात सिर्फ इतनी सी थी कि ग्राहक ने​ बिरयानी के लिए अतिरिक्त दही की डिमांड की थी. इसके बाद रेस्तरां के कुछ कर्मचारियों ने उसकी पिटाई कर दी. इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई.  थाने में ग्राहक अचानक गिर पड़ा और उसकी वहीं पर मौत हो गई.

पुलिस के अनुसार, यह घटना रविवार रात को उस समय हुई, जब 30 वर्षीय शख्स अपने तीन दोस्तों के साथ रात्रिभोज के लिए गया था. उसने बताया कि बिरयानी खाते वक्त ज्यादा दही मांगने पर ग्राहक और होटल के कुछ कर्मियों के बीच बहस हो गई. पुलिस के अनुसार, ग्राहक और रेस्तरां के कर्मचारियों ने एक एक-दूसरे के साथ मारपीट शुरू कर दी. 

थाने में ही उल्टियां होने के बाद मौत

पुलिस अधिकारी के अनुसार जैसे ही बहस बढ़ी, दोनों समूहों के बीच मारपीट आरंभ हो गई. इसके बाद पुलिस होटल पहुंच गई. ग्राहक और होटल के कर्मियों ने पंजगुट्टा पुलिस थाने में एक-दूसरे के विरुद्ध शिकायत की. अधिकारियों के अनुसार, मारपीट के बाद  ग्राहक को अधिक चोट नहीं आई. उसे उल्टियां होने लगी और वह थाने में ​ही गिर पड़ा. 

युवक को अस्पताल में भर्ती कराया 

युवक को अस्पताल पहुंचाया गया. चिकित्सकों ने युवक को यहां पर मरा हुआ घोषित कर दिया. मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि उसे अस्पताल ले जाने काफी देरी हुई. पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम में मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल, इसे लेकर हत्या का मामला दर्ज किया गया है, जांच जारी है..