logo-image

Divya Pahuja Murder Mystery: 11 दिन पहले हुआ था मॅाडल का मर्डर, शव मिलने पर खुला हत्या का राज

Gurugram murder Case: हरियाणा के गुरूग्राम से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जिससे पूरे राज्य की पुलिस में खलबली मची है. क्योंकि 11 दिन पहले हुई मॅाडल दिव्या पाहुजा का शनिवार को पुलिस ने शव बरामद कर लिया है.

Updated on: 13 Jan 2024, 12:24 PM

highlights

  • 11 दिन बाद मिला दिव्या पाहुजा नाम की मॉडल का शव
  • हरियाणा के टोहना फतेहाबाद में मिली लाश
  • दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडोली की थी गर्ल फ्रेंड 

नई दिल्ली :

Gurugram murder Case: हरियाणा के गुरूग्राम से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जिससे पूरे राज्य की पुलिस में खलबली मची है. क्योंकि 11 दिन पहले हुई मॅाडल दिव्या पाहुजा का शनिवार को पुलिस ने शव बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि शव  हरियाणा के टोहना फतेहबाद की एक नहर में मिला है. अब पुलिसे के लिए हत्यारों को खोज निकालना बड़ी चुनौती बन गई है.  बताया जा रहा है कि मॅाडल दिव्या पाहुजा गैंगस्टर संदीप गाडोली की थी गर्ल फ्रेंड थी. पुलिस ने मॅाडल मर्डर में फिलहाल  बलराज गिल को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें : Driving Licence Rule: ड्राइविंग लाइसेंस कितनी तरह के होते हैं, जानें उन्हें बनाने के नियम

2 जनवरी को हुई थी हत्या
पुलिस के मुताबिक दिव्या की हत्या 2 जनवरी को हुई थी. साथ ही शनिवार की सुबह उसकी डेडबॅाडी बरामद की गई. बताया जा रहा है कि गिल से पूछताछ के आधार पर ही शव को बरामद किया गया है.  मॉडल दिव्या की गुरुग्राम स्थित एक होटल के कमरे में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.आपको बता दें कि दिव्या के शव की तलाशी में एनडीआरएफ की टीम से लेकर हरियाणा और पंजाब की पुलिस भी लगी थी. बलराज गिल ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उन्होने दिव्या के शव को टोहना में ठिकाने लगाया था. 

1 जनवरी को गई थी घूमने
आपको बता दें कि 1 जनवरी को दिव्या पाहुजा अभिजीत के साथ घूमने गई थी. जानकारी के मुताबिक अभिजीत और एक अन्य के साथ 2 जनवरी की सुबह 4:15 पर गुरुग्राम के सिटी प्वाइंट होटल में पहुंचे थे. 2 जनवरी को अभिजीत ने अपने साथियों के साथ मिलकर मॅाडल को मौत के घाट उतार दिया था. लेकिन उसके शव को छिपाने के लिए गिल का सहारा लिया. यही नहीं अभिजीत ने शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने दो साथियों को 10 लाख रुपए भी दिये थे. दिव्या पाहुजा का नाम गुरुग्राम के गैंगस्टर संदीप गाडोली के एनकाउंटर में सबसे पहले सामने आया था.