logo-image
लोकसभा चुनाव

Delhi Crime: दिल्ली में जमकर चले चाकू, दो लोगों की मौत, जानें क्या है पूरा मामला

Delhi Crime News : देश की राजधानी में होली के दिन हत्या की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पश्चिमी दिल्ली में अचानक से दो गुटों में हुई मारपीट में जमकर चाकू चले.

Updated on: 08 Mar 2023, 06:39 PM

नई दिल्ली:

Delhi Crime News : देश की राजधानी में होली के दिन हत्या की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पश्चिमी दिल्ली में अचानक से दो गुटों में हुई मारपीट में जमकर चाकू चले. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि करीब 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामला शांत कराया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. (Delhi Crime News)

यह भी पढ़ें : Weather Update : होली के दिन मौसम ने ली करवट, तेज हवा और गरज के साथ जमकर बरसे बदरा

आपको बता दें कि दिल्ली समेत पूरे देश में बुधवार को धूमधाम से होली का त्योहार मनाया गया. होली के हुड़दंग में दिल्ली के मुंडका इलाके में बड़ी घटना हो गई. किसी बात को लेकर कुछ गुटों में मारपीट शुरू हो गई है. इस दौरान बीच बचाव करने आए कुछ लोगों पर मारपीट कर रहे लड़कों ने चाकू निकाल कर हमला कर दिया. युवकों ने लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी है. इस पर पूरे इलाके का माहौल खराब हो गया. (Delhi Crime News)

यह भी पढ़ें : Delhi में होली के दिन बड़ा हादसा, भरभराकर ढही पांच मंजिला इमारत, देखें Video

हत्या के करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं. स्थानीय पुलिस ने लोगों की मदद को शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना में चाकू से करीब 7 लोग भी बुरी तरह घायल हो गए हैं. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है. (Delhi Crime News)