logo-image

Crime News: शादी की खुशियां गम में हुई तब्दील, वजह कर देगी हैरान

Crime News: हरियाणा के सिरसा में दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जहां शादी खुशियां पलभर में गम में तब्दील हो गई. जनपद सिरसा के एक गांव में शादी से पहले रात जागो कार्यक्रम चल रहा था.

Updated on: 11 Dec 2023, 12:49 PM

highlights

  • हरियाणा  के जनपद सिरसा जिले के गांव देसूमलकाना की घटना
  • सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
  • गंभीर घायल को उपचार के लिए निकटवर्ती अस्पताल में कराया भर्ती

दिल्ली :

Crime News: हरियाणा के सिरसा में दर्दनाक खबर सामने आ रही है. जहां शादी खुशियां पलभर में गम में तब्दील हो गई. जनपद सिरसा के एक गांव में शादी से पहले रात जागो कार्यक्रम चल रहा था. जिसमें लड़की के भाई की रिवाल्वर से अचानक गोली चली. जिसकी चपेट में एक पड़ौली आ गया. जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक अन्य महिला को भी कुछ छर्रे लगे. जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही परिजनों ने आनन-फानन में घायल महिला को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया... 

यह भी पढ़ें : 31 दिसंबर तक पूरे कर लें ये पांच काम, वरना होगा भारी नुकसान

शादी में आया था मृतक 
दरअसल,  कुलदीप सिंह अपने भाई और पत्नी के साथ पड़ोसी स्वरूप सिंह की बेटी की शादी में आया था., शादी के कार्यक्रम में ही लड़की के भाई का दोस्त गांव भुक्कावाली से अपने एक दोस्त के साथ आया था. उसके पास 12 बोर की पिस्तौल थी.  इसी दौरान लड़की के भाई का दोस्त पिस्तौल की जांच कर रहा था. जिससे अचानक गोली चल गई. साथ ही सीधे कुलदीप को जा लगी. जिससे में मौके पर  ही कुलदीप की मौत हो गई.  वहीं दोस्त व उसकी पत्नी भी छर्रे लगने से घायल हो गए. चिकित्सकों को कुलदीप को मृत घोषित कर दिया है. जबकि महिला का उपचार किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें : Post Office की ये स्कीम कर देगी मालामाल, कम टाइम में पैसा होगा दोगुना

मामला हुआ दर्ज
ग्रामीणों के मुताबिक, इतना बड़ा कांड होने के बाद सुबह को गांव में बारात नहीं बुलाई गई. बल्कि कुछ लोग बुलाकर ही बेटी को विदा कर दिया गया.  वहीं जिस लड़के की पिस्तौल से गोली चली है उस पर पहले भी कई मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. पीएम रिपोर्ट में साफ है कि गोली पिस्तौल से ही लगी है. वहीं महिला की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. शादी-विवाह में असलाह लाकर अपनी शान बढ़ाने वालों को इस खबर से कुछ सीख जरूर लेनी चाहिए..