logo-image

इंस्टाग्राम पर फेमस होने के लिए एक महिला टीचर ने पोस्ट कर दिया अश्लील वीडियो, फिर जो हुआ...

यूपी के इटावा में रहने वाले एक टीचर ने सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया कि इलाके में हंगामा मच गया.

Updated on: 10 Sep 2023, 04:27 PM

highlights

  • वीडियो बनाने का शौक हो गया है
  • मशहूर होने की बजाय हंगामा मच गया
  • श्लील वीडियो पोस्ट कर दिया

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के जमाने में हर किसी को एक से बढ़कर एक वीडियो बनाने का शौक हो गया है. इसमें अधिकतर युवा आगे हैं. वीडियो बनाकर वे चाहते हैं कि उनका वीडियो वायरल हो जाए और उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ें. मतलब उनके ऊपर वीडियो बनाने का ऐसा जुनून सवार हो गया है कि वह सारी हदें पार करने को तैयार है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक लड़की वीडियो बनाने के चक्कर में भूल गई कि वह क्या कर रही है. युवती का वीडियो तो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया लेकिन उसके लिए मुसीबत खड़ी हो गई.

इस खबर को भी पढ़ें- गैंगेरेप के बाद महिला के कपड़े ले गए दरिंदे, मांगी मदद तो लोगों ने समझा पागल...पढ़ें पीड़िता की आपबीती

इंस्टाग्राम पर कर दिया अश्लील पोस्ट
दरअसल, यूपी के इटावा में रहने वाले एक टीचर ने सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया कि इलाके में हंगामा मच गया. मशहूर होने के लिए महिला टीचर ने इंस्टाग्राम पर अश्लील वीडियो पोस्ट कर दिया और कुछ ही देर में यह वीडियो तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया, लेकिन महिला टीचर को क्या पता था कि मशहूर होने की बजाय हंगामा मच गया.

महिला के वीडिया पर जमकर हुआ बवाल
जब वीडियो वायरल हुआ तो जिस स्कूल में टीचर पढ़ाती है वहां के बच्चों के अभिभावकों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने खूब हंगामा किया. अभिभावक शिक्षक को हटाने की मांग करने लगे और कहा कि शिक्षक की ऐसी हरकतों से बच्चों में गलत संदेश जायेगा. शिक्षिका इटावा के इकदिल नगर पंचायत के एक गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाती है.

महिला टीचर को वीडियो बनाने का बहुत शौक है और वह वीडियो बनाती थी लेकिन इस बार उसने ऐसा वीडियो डाला जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. वीडियो पर लोगों ने आपत्ति जताते हुए इस संबंध में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार से बात की, तो उन्होंने वीडियो देखने के बाद जांच कर कार्रवाई करने के लिए निर्देश दिया.