logo-image
लोकसभा चुनाव

Acid Attack: दिल्ली में दिनदहाड़े 12वीं की छात्रा पर फेंका तेजाब, झुलसा चेहरा

Acid Attack : दिल्ली में सरेराह स्कूल की छात्रा पर एसिड फेंकने की घटना सामने आई है. बाइक सवार दो युवकों ने सड़क पर जा रही 12वीं की छात्रा पर अचानक से तेजाब फेंक दिया, जिससे उसका चेहरा बुरी तरह से झुलस गया है.

Updated on: 14 Dec 2022, 12:18 PM

नई दिल्ली:

Acid Attack : दिल्ली में दिनदहाड़े स्कूल की छात्रा पर एसिड फेंकने की घटना सामने आई है. बाइक सवार दो युवकों ने सड़क पर जा रही 12वीं की छात्रा पर अचानक से तेजाब फेंक दिया, जिससे उसका चेहरा बुरी तरह से झुलस गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने झुलसी लड़की को एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है. ये पूरी घटना एक सीसीटीवी में कैद हो गई है. 

यह भी पढ़ें : Winter Food: सर्दियों में शरीर की गर्माहट के लिए इन 4 चीजों का करें सेवन, आपके किचन में ही मौजूद

एसिड अटैक की यह घटना दिल्ली के द्वारका की है. 12वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा बुधवार की सुबह करीब 7:30 बजे किसी काम से जा रही थी. बाइक सवार युवकों ने बीच बाजार में छात्रा पर तेजाब फेंक दिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पहले से ही जान पहचान है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और झुलसी छात्रों को अस्पताल पहुंचाया. हालांकि, पुलिस अभी पूरे मामले की गहराई से छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें : IPL 2023 : CSK में वापसी हो सकती है इस धमाकेदार ऑलराउंडर की, धोनी करेंगे भरोसा!

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि कैसे बाइक सवार युवकों ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि पीएस मोहन गार्डन इलाके में एक लड़की पर तेजाब फेंकने की घटना के बारे में सुबह करीब 9 बजे पीसीआर कॉल आई. यह कहा गया था कि 17 साल की एक लड़की पर कथित तौर पर दो बाइक सवार युवकों की ओर से एसिड जैसे किसी पदार्थ का उपयोग करके हमला किया गया था.