Breaking
  • मोदी सरकार की नीतियों पर बोले राहुल, कहा- चीन से मुकाबले के लिए अभी और काम की ज़रुरत -Read More »
  • भूकंप से मेक्सिको में तबाही, मृतकों की संख्या बढ़कर 139 हुई -Read More »

दिल्ली: बस स्टैंड छोड़ने के बहाने टैक्सी ड्राइवर ने किया महिला से रेप

By   |  Updated On : September 14, 2017 09:30 AM
महिला के साथ बलात्कार (फाइल)

महिला के साथ बलात्कार (फाइल)

New Delhi:  

राजधानी के लाल किले के पास स्थित पार्क में एक टैक्सी ड्राइवर ने एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक महिला में टैक्सी ड्राइवर चुन्नु कुमार पर बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला ने कहा कि टैक्सी ड्राइवर ने उसे बस स्टैंड पर छोड़ने के लिए कहा था जहां से उसे लुधियाना के लिए बस मिल जाएगी।

पुलिस ने बताया कि महिला इस दौरान अपने भाई के घर से लौट रही थी। वह 11 सितंबर की रात नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंची। महिला ने यहां पर लुधियान तक के लिए टिकट भी खरीदा।

और पढ़ें: 5वीं की छात्रा से बलात्कार के बाद मिट्टी का तेल डालकर लगा दी आग, मौत

वह इस दौरान रात करीब 2 बजे वेटिंग रूम में पहुंची। यहां पर आरोपी कुमार ने उससे बात करना शुरू किया। इस दौरान उसने बातों में उलझा कर महिला को बताया कि ट्रेन कैंसल हो गई है।

महिला को आरोपी ने कहा कि वह उसे बस स्टैंड तक छोड़ सकता है जहां से लुधियाना के लिए बस मिलेगी। इसी दौरान आरोपी महिला को लाल किले के पास गोल्डन जुबली पार्क ले गया, यहीं पर उसने महिला के साथ बलात्कार किया।

और पढ़ें: उत्तराखंड में प्रतिबंधित सैटेलाईट फोन के साथ एक ऑस्ट्रेलियाई नागरिक गिरफ्तार

इसी दौरान टैक्सी ड्राइवर ने महिला को पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर छोड़ा और वहां से फरार हो गया। पुलिस ने शास्त्री पार्क निवासी कुमार को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही मामले में पड़ताल शुरू कर दी है।

RELATED TAG: Delhi, Cab Driver, Allegedly Rape, Rape, Woman Crime, Golden Jubilee Park, Red Fort,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो