logo-image

सुहाना खान की फोटो फिर हुई वायरल, वजह जान हो जाएंगे हैरान

सुहाना खान की तस्वीर एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लेकिन इस बार वो अपने लुक, ड्रेस और ट्रोलर्स की की वजह से नहीं बल्कि अपनी कुकिंग की वजह से हुई है।

Updated on: 13 Jan 2018, 11:42 AM

नई दिल्ली:

सुहाना खान की तस्वीर एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लेकिन इस बार वो अपने लुक, ड्रेस और ट्रोलर्स की की वजह से नहीं बल्कि अपनी कुकिंग की वजह से हुई है। सुहाना की एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें वो कुछ नूडल्स जैसा बनाती नजर आ रही है और कुकिंग करते हुए वह काफी खुश भी नजर आ रही है।

इस दौरान सुहाना ब्लैक जैकेट पहने नजर आ रही हैं और इस लुक में वो काफी सुंदर भी लग रही है। कुछ दिनों पहले सुहाना अपने दोस्तों के साथ लैक्मे फैशन वीक में भी नजर आई थीं। यहां भी अट्रेक्टिव लुक की वजह से उन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था।

 

Cooking lessons ❤😍💋

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on Jan 10, 2018 at 7:06am PST

हाल ही में शाहरुख खान ने ट्वीट करके यह खुलासा किया था कि छुट्टियों के बाद आर्यन-सुहाना के कालेज और स्कूल खुलने पर मुझे काफी बुरा लगता है।शाहरुख के 19 साल के बड़े बेटे आर्यन इस दौरान कैलिफोर्निया से फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रहे हैं। हालांकि अभी 5 साल के अबराम धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं।

और पढ़ें: बीजेपी शासित 4 राज्यों में पद्मावत पर रोक, बैन के खिलाफ कोर्ट पहुंचे भंसाली

बता दे कि अभी कुछ दिन पहले ही सुहाना को एक ड्रेस की लिए काफी ट्रोल किया गया था। खबरों के मुताबिक़ सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेनी वाली है। फिलहाल सुहाना लंदन में अपनी पढ़ाई कर रही हैं।

और पढ़ें: शाहरुख की बेटी सुहाना कपड़ो को लेकर हुई ट्रोल, बोले- एक मुस्लिम लड़की को शरीर ढक कर रखना चाहिए