'रूप की रानी..' के 25 साल बाद सतीश कौशिक ने श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से मांगी माफी

  |   Updated On : April 16, 2018 11:30 PM
'रूप की रानी...' में अनिल कपूर और श्रीदेवी लीड रोल में (ट्विटर)

'रूप की रानी...' में अनिल कपूर और श्रीदेवी लीड रोल में (ट्विटर)

मुंबई:  

फिल्म 'रूप की रानी चोरों का राजा' से निर्देशक के तौर पर अपना करियर शुरू करने वाले अभिनेता सतीश कौशिक ने फिल्म निर्माता बोनी कपूर से बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के असफल होने के लिए 25 साल बाद माफी मांगी है। कौशिक के ट्वीट पर प्रतिक्रिया जताते हुए फिल्म में खलनायक का किरदार निभा चुके अभिनेता अनुपम खेर ने उनका समर्थन किया है।

कौशिक ने सोमवार को ट्वीट किया था, '25 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म असफल हुई, लेकिन यह मेरी पहली कोशिश थी। यह फिल्म हमेशा दिल के करीब रहेगी। मैडम श्रीदेवी को याद करते हुए मैं बोनी कपूर से माफी मांगता हूं, जिन्होंने मुझे एक मौका दिया, लेकिन फिल्म के बाद सब खराब हो गया।'

ये भी पढ़ें: Watch: मैच के दौरान ही पापा धोनी को हग करना चाहती थीं जीवा!

उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया, जिसमें अनिल कपूर, श्रीदेवी, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का बजट उस समय के हिसाब से काफी ज्यादा था, लेकिन फिल्म उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी।

कौशिक के ट्विटर पोस्ट पर उपयोगकर्ताओं की मिश्रित प्रतिक्रिया मिली। कुछ उपयोगकर्ता उनसे सहमत नजर आए तो कुछ ने फिल्म में अपनाई गई तकनीक की सराहना की।

अनुपम ने ट्वीट में कहा, 'मेरी 'रूप की रानी चोरों का राजा' से बहुत सारी अच्छी यादें जुड़ी हैं, जिसने 25 साल पूरे कर लिए हैं। शैतान की कसम! मुझे हमेशा इस फिल्म और बोनी कपूर, सतीश कौशिक, अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ और श्रीदेवी के साथ काम करने को लेकर गर्व रहेगा। कुछ विफलताओं में बड़ी सफल कहानियां होती हैं।'

सतीश कौशिक ने कहा, '25 साल बाद इस पर अच्छे या बुरे की बात नहीं है। आप एक बहुत ही सफल व्यक्ति हो सकते हैं, लेकिन अपनी विफलताओं को स्वीकारें और मैं आपको आश्वासन देता हूं कि आप अधिक सफल होंगे।'

गौरतलब है कि 24 फरवरी 2018 को दुबई के होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई थी। वह आखिरी बार 'मॉम' (2017) फिल्म में नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें: गर्मियों में चमकदार चेहरा पाने के लिए अपनाएं ये ब्यूटी टिप्स

RELATED TAG: Sridevi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो