logo-image

एन.टी. रामा राव की फिल्म 'जय लव कुश' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

रामनवमी पर एनटीआर की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया गया। रामा राव की फिल्म का टाइटल 'जय लव कुश'(JAI LAVA KUSA) है।

Updated on: 05 Apr 2017, 03:26 PM

नई दिल्ली:

टॉलीवुड इंडस्ट्री  फिल्में भी बॉलीवुड फिल्मों की तरह कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने में पीछे नहीं है। कई बॉलीवुड फिल्में भी बिलकुल टॉलीवुड फिल्मों जैसी बनाई जाती है।  

फिल्म 'जनता गैराज' (Janatha garage) में बेहतरीन परफॉरमेंस देने वाले सुपरहिट एक्टर एन.टी रामा राव जूनियर तेलगु इंडस्ट्री में सुपरहिट फिल्मों के लिए जाने जाते है। पिछले साल आई उनकी फिल्म 'जनता गैराज' ने अन्य तेलगु फिल्मों की तुलना में सबसे ज्यादा कमाई की।  

रामनवमी पर एनटीआर की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया गया। रामा राव की फिल्म का टाइटल 'जय लव कुश'(JAI LAVA KUSA) हैअभी हाल ही में इन्टरनेट पर एन.टी.आर जूनियर का फिल्म में लीक हुआ लुक इन्टरनेट पर खूब वायरल हुआ था।  

और पढ़ें: काजोल का करन जौहर पर तंज, कुछ लोग फिल्म इंडस्ट्री में झूठी ईमानदारी बेचते हैं

फिल्म के लोगो लांच की खबर निर्देशक बॉबी ने ट्विटर पर दी। उन्होंने लिखा,' हम #NTR27 के लोगो लांच के बारे में उत्साहित है। और आप? 

एन.टी.आर के फिल्म में तीन किरदार है। अंतराष्ट्रीय मेकअप आर्टिस्ट हार्टवेल को एनटीआर की फिल्म में लुक की जिम्मेदारी दी गई हैहार्टवेल को रामा राव के चेहरे जैसे मुखौटे के माप के लिए खासकर लॉस एंगेल्स से बुलाया गया है एनटीआर पहली बार प्रोस्थेटिक(बनावटी अंगों का प्रयोग) का इस्तेमाल करते हुए नजर आएंगे।  

एनटीआर की 27th फिल्म जय लव कुश का निर्देशन के.एस. रविन्द्र (बॉबी) ने किया है। पहली बार रामा राव तीन किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।  
राव फिल्म में लव कुश और जय का किरदार निभाएंगे। यह फिल्म एनटीआर आर्ट्स बैनर के तले बन रही है 

इस फिल्म में निवेदा थॉमस और राशि खन्ना लीड एक्ट्रेस के तौर पर होंगी। फिल्म के आइटम नंबर में रकुलप्रीत सिंह भी नजर आएंगी

और पढ़ें: IPL 10: सनराइजर्स हैदराबाद भिड़ेगी रॉयल चेलेंजर बेंगलुरु से, जानिए क्या है दोनों टीमों की ताकत और कमजोरी